nayaindia Hyderabad ​Income Tax Raid : IncomeTax की रेड में मिली नोटों की तस्वीर...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Hyderabad ​Income Tax Raid : IncomeTax की रेड में मिली नोटों की तस्वीर...

Hyderabad : IncomeTax की रेड में मिली नोटों की तस्वीर हो रही है वायरल, मिले थे 142000… करोड़ रुपए

Hyderabad ​Income Tax Raid :

हैदराबाद | Hyderabad Income Tax Raid : आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हेटेरो फार्मा क्यूटिकल ग्रुप के कार्यालय से 142 करोड रुपए कैश बरामद किए हैं. इतनी बड़ी राशि देखकर रेड मारने वाले अफसर तक हैरान रह गए. कार्यालय की एक अलमारी में रेड मारने वाली कर्मचारियों को अलमारी में इतनी बड़ी रकम पड़ी मिली. बता दें कि यह कंपनी अधिकांश उत्पादों का निर्यात दूसरे देशों में करती है जिनमें यूएसए, यूरोप, दुबई और अन्य अफ्रीकी देश शामिल हैं. जानकारी के अनुसार आयकर विभाग में 6 राज्यों में करीब 50 जगहों पर तलाशी अभियान चलाया था. लेकिन हैदराबाद में हुआ ये रेड चर्चा का विषय बना हुआ है.

Hyderabad Income Tax Raid :

क्या-क्या हुआ बरामद

Hyderabad ​Income Tax Raid : छापेमारी के दौरान विभाग को कई ऐसे दस्तावेज मिले हैं जिनमें गड़बड़ी का खुलासा हो रहा है. विभाग को छापेमारी के दौरान खातों की किताब और दूसरा सेट और डिजिटल उपकरण पेनड्राइव जैसे कई साक्ष्य मिले हैं. जिनमें टैक्स की चोरी के और अन्य घोटालों के बड़े राज खुलने की उम्मीद की जा रही है. रेड मारने गए विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान कई बैंक लॉकर मिले हैं जिनमें से 16 लोग अभी भी संचालित हैं.

इसे भी पढ़ें – अजग-गजब : एक बार बैंक लूट कर गया फिर 24 घंटे के अंदर दोबारा उसी बैंक को लूटने पहुंच गया…

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर

Hyderabad ​Income Tax Raid : आयकर विभाग की रेड की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. लोग इसमें तरह-तरह के फनी कमेंट कर रहे हैं. बता दें की छापेमारी की यह तस्वीरें 6 अक्टूबर की है जब हैदराबाद में आयकर विभाग की एक टीम ने फार्मास्यूटिकल समूह के कार्यालय पर छापामारी की थी. अब इस पूरी अघोषित आय की जांच के लिए विभाग प्रतिबद्ध है और पूछताछ के लिए कंपनी के एमडी को नोटिस भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश : मदरसे के शिक्षक पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने कहा निकाह का झांसा देकर…

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty − 17 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश में तीन और महिला पीएसी बटालियन
उत्तर प्रदेश में तीन और महिला पीएसी बटालियन