इंडिया ख़बर

चाहो तो सबकुछ है आसान, नहीं मानते तो 90 साल की दादी का ये वीडियो देख जरूर मान जाएंगे... (Watch Video)

Share
चाहो तो सबकुछ है आसान, नहीं मानते तो 90 साल की दादी का ये वीडियो देख जरूर मान जाएंगे... (Watch Video)
देवास | Daadi's Video Virel : बहुत लंबे समय से कहावत चलती आ रही है कि चाहो तो सब कुछ है आसान. अक्सर हमें इस कहावत को सही सिद्ध करने वाले कई लोग अपने आसपास मिल जाते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के देवास में रहने वाली दादी का सामने आया है. जानकारी के अनुसार इस दादी की उम्र 90 साल के करीब है और अब वह कार चलाना सीख रही हैं. दादी के कार चलाने का किसी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया. बस फिर क्या था सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से शेयर किया जाने लगा. वीडियो में दादी एक पुरानी मारुति 800 कर चलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

लोग कर रहे हैं तरह तरह के कमेंट

Daadi's Video Virel : सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि दादी कार चलाना तो सीख लेंगी लेकिन इस उमर में लाइसेंस बनवाना आसान नहीं होगा. वहीं कुछ लोग दादी के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. हालांकि इसमें से ज्यादातर लोग फनी कमेंट करते ही दिखाई दे रहे हैं. एक व्यक्ति ने लिखा कि दादी बाकी सब तो ठीक है लेकिन आपके साथ बैठने का रिस्क कौन लेगा. इसे भी पढ़ें - अमेरिकी उपराष्ट्रपति Kamala Harris से मिले PM Modi,  आतंकवाद पर हुई गंभीर चर्चा, आज Biden के साथ दिपक्षीय बैठक

साड़ी में चला रही हैं कार

Daadi's Video Virel : 32 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे में दादी ने साड़ी पहन रखी हैं और कार चला रही हैं. इस वीडियो को दूसरे कार में बैठे व्यक्ति ने शूट किया है. कार हाईवे पर है इसलिए इसकी रफ्तार भी कुछ ज्यादा लग गई जानकारी के अनुसार दादी के साथ बैठा हुआ व्यक्ति उनका बेटा है और वही अपनी मां को कार चलाना सिखा रहा है. वीडियो के बारे में होने के बाद बेटे ने कहा कि मेरी मां की है तमन्ना थी कि वह कार चलाना सीखे इसीलिए मैं उन्हें कार चलाना सिखा रहा हूं. इसे भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर फिर आया OIC का बयान, कहा- विशेष राज्य का दर्जा फिर से मिले औऱ मानवअधिकारों का हनन..
Published

और पढ़ें