Aaryan Khan Mahbooba Mufti : Aryan Khan मामले में PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Aaryan Khan Mahbooba Mufti : Aryan Khan मामले में PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती

Aryan Khan मामले में PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा- लखीमपुर खीरी नहीं दिखता, नाम में ‘खान’ होने के कारण बच्चे के पीछे पड़े हैं…

Jammu Kashmir India Pakistan :

नई दिल्ली | Aryan Khan Mahbooba Mufti : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद से सियासत भी तेज हो गई है. हालांकि अब तक शाहरुख खान ने मीडिया के सामने आकर इस संबंध में कोई भी बयान नहीं दिया. लेकिन बॉलीवुड के दूसरे स्टार और कई राजनेता इस संबंध में बयान दे रहे हैं. जम्मू और कश्मीर में भाजपा की सहयोगी पार्टी के तौर पर सरकार चला चुकी थी महबूबा मुफ्ती ने भी इस मामले में बयान दिया है. पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना दिखाई नहीं देती और 23 साल के बच्चे को केंद्रीय एजेंसियों निशाना बना रही है. उन्होंने यहां तक कहा कि आजम को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि उनके नाम के आगे खान लगा हुआ है.

उपनाम के कारण उठानी पड़ रही है परेशानी

Aaryan Khan Mahbooba Mufti : महबूबा मुफ्ती ने संबंध में ट्वीट करते हुए कहा कि सारी परेशानी की जड़ ही उपनाम खान है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 8 किसानों की मौत हो जाती है. पूरे घटना के बारे में जब पता चलता है कि आरोपी भाजपा के केंद्रीय मंत्री का बेटा है तो मामले को दबा दिया जाता है. उन्होंने कहा कि देश की केंद्रीय एजेंसियों की स्थिति इतनी बुरी हो चुकी है कि हत्यारों को छोड़कर बच्चों को परेशान कर रही है.

इसे भी पढ़ें – हम अंतरिक्ष युग की ओर बढ़ रहे हैं, भारत को पीछे नहीं छोड़ा जा सकता – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वोटरों को लुभाने का है पैंतरा

Aaryan Khan Mahbooba Mufti : महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भाजपा शुरू से ही वोटरों को लुभाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती थी. उन्होंने कहा कि एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. देश के किसानों को मरवाने से भी भाजपा पीछे नहीं हटती. श्रीमती मुफ्ती ने कहा कि न्याय की विडंबना है कि भाजपा अपने मूल वोट बैंक को खुश करने के लिए मुसलमानों को टारगेट कर रही है. बता दें कि 1 दिन पहले भी महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर हमला करते हुए असली मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख खान के बेटे को निशाना बनाने का आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें-आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, बुधवार तक रहना होगा आर्थर रोड जेल में

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पीएम मोदी पर विवादित बयान मामले में मुसीबत में आए कांग्रेस के नाना पटोले, पुलिस में शिकायत दर्ज, गिरफ्तारी की मांग
पीएम मोदी पर विवादित बयान मामले में मुसीबत में आए कांग्रेस के नाना पटोले, पुलिस में शिकायत दर्ज, गिरफ्तारी की मांग