nayaindia Ind Vs NZ Test : Team India का भगवा रंग के अंगोछे से हुआ स्वागत...
देश | उत्तर प्रदेश | खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Ind Vs NZ Test : Team India का भगवा रंग के अंगोछे से हुआ स्वागत...

Kanpur Test : Yogi राज में Team India का भगवा रंग के अंगोछे से हुआ स्वागत, Background में बजा राम भजन…

Ind Vs NZ Test :

कानपुर | Ind Vs NZ Test : T20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम का कानपुर में अजीबोगरीब तरीके से स्वागत किया गया. कानपुर में 25 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच की सीरीज होने जा रही है. इसके पहले जब भारतीय टीम कानपुर के होटल पहुंची तो खिलाड़ियों को भगवा रंग का अंगोछा पहनाकर स्वागत किया गया. इतना ही नहीं खिलाड़ियों के स्वागत के दौरान बैकग्राउंड में घंटे और घड़ियाल के साथ ही राम भजन के गीत भी गूंजते रहे. टीम इंडिया का ऐसा स्वागत देश में पहली बार किया गया और अब यह चर्चा का विषय बन गया है.

Ind Vs NZ Test :

क्या कहा होटल मैनेजमेंट में

Ind Vs NZ Test : होटल मैनेजमेंट का कहना है कि गमछे उत्तर प्रदेश की शान है. हालांकि उन्होंने भगवा रंग पर कुछ भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया. माना जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा रंग के प्रेम को देखते हुए होटल मालिक ने यह तरकीब निकाली. खिलाड़ियों के प्रवेश के पहले होटल प्रबंधन ने प्रवेश द्वार में भगवा रंग के अंगोछे रखवाए थे. खिलाड़ियों के प्रवेश के बाद उन्हें केकर यह पहनाया गया और बैकग्राउंड में भगवान राम के भजन सुनाई दिए.

इस भी पढ़ें- West Bengal : CM Mamta बोली दिल्ली दौरे के दौरान पीएम से मुलाकात के दौरान उठाऊंगी BSF का मुद्दा…

रहाणे करेंगे कप्तानी

Ind Vs NZ Test : टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ अजिंक्य रहाणे कप्तानी करने वाले हैं. इस मैच में भी विराट कोहली को विराम दिया गया है. टी20 मैचों में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने वाली भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं. लेकिन न्यूजीलैंड की टीम में केन विलियमसन की वापसी के साथ चीजें बदल सकती है. ऐसे में भारतीय टीम को अधिक सचेत रहने की आवश्यकता है.

इसे भी पढ़ें-बाॅलीवुड और साउथ एक्टर कमल हासन पाए गए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हैं आईसोलेट

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 − 3 =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव को स्वतंत्र दिखाने की कांग्रेस की कोशिश
चुनाव को स्वतंत्र दिखाने की कांग्रेस की कोशिश