PM Modi sought suggestions from people:लालकिले में होगी 'आप की बात'...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| PM Modi sought suggestions from people:लालकिले में होगी 'आप की बात'...

PM Modi ने मांगे लोगों से विचार और सुझाव, इस बार एक बार फिर लालकिले में होगी ‘आप की बात’

PM Modi sought suggestions from people:

नई दिल्ली | PM Modi sought suggestions from people: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार से लोगों से उनके सुझाव और विचार मांगे हैं करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर देश के नागरिकों को इस संबंध में सूचना दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर 15 अगस्त को लाल किले से होने वाले अपने संबोधन के लिए उनके विचार मांगे हैं. अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है कि आपके विचार लाल किला की प्रचार से गुजेंगे. 15 अगस्त को पीएम मोदी ने लोगों से पूछा है कि प्रधानमंत्री के भाषण के लिए आपकी क्या राय है? इसके लिए पीएम मोदी ने @mygovindia पर लोगों में विचार मांगे हैं.

10 मिनट में ही आने लगे सुझाव

PM Modi sought suggestions from people: प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट करने के 10 मिनट बाद ही सोशल मीडिया में इसे साझा किए जाने लगा. 10 मिनट के अंतराल में 700 लोगों ने उनके ट्वीट को लाइक किया और कई लोगों ने अपने सुझाव देने भी शुरू कर दिया. यहां बता दें कि 2020 में भी प्रधानमंत्री मोदी ने इसी तरह ट्वीट कर लोगों से उनके विचार और सुझाव मांगे थे.

इसे भी पढें- Pakistani ड्रोनों ने बढ़ाई चिंता, Jammu-Kashmir में एक साथ दिखे 3 Drone, फायरिंग के बाद गाायब

PM Modi sought suggestions from people:

ऐसे दे सकते हैं अपने सुझाव

पीएम मोदी द्वारा ट्वीट कर मांगे गए सुझावों को आप https://www.mygov.in/ hj पर ट्रवीट कर दे सकते हैं. इस लिंक पर क्लिक कर आप विचार दे सकते हैं. इस लिंक पर आपको लॉगइन करने का ऑप्शन आएगा और इसके बाद आप इसी में लिखकर अपने विचार पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं. आपके इन विचारों को लालकिले में सुुनने का मौका मिल सकता है. इस सबंंद में दी गई जानकारी में कहा गया है कि हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री लोगों को विचार को आमंत्रित करते हैं और बाद में सरकार के कार्यक्रमों और नीतियों को बनाया जाता है.

इसे भी पढें- कोरोना को हराकर आईं लवलीना बोर्गोहेन ने टोक्यो में भारत के लिए पदक पक्का किया, अब विश्व चैम्पियन SURMENELI Busenaz से मुकाबला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow