nayaindia India Covid 19 Update: दिल्ली-राजस्थान समेत देश में बढ़े कोरोना के मामले
कोविड-19 अपडेटस | देश | दिल्ली | राजस्थान| नया इंडिया| India Covid 19 Update: दिल्ली-राजस्थान समेत देश में बढ़े कोरोना के मामले

दिल्ली-राजस्थान सहित देश में आज4 हजार नए कोरोना मरीज

corona
Image Source : Socioal Media

नई दिल्ली | India Covid 19 Updates: भारत में बीते तीन दिनों से कोरोना के नए संक्रमितों का आंकड़ा चार हजार के पार दर्ज किया जा रहा है। राजधानी दिल्ली और राजस्थान में भी पिछले दिनों के मुकाबले कोरोना के केस अधिक दर्ज हुए हैं। इनके बीच देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4,510 नए मामले सामने आए और 14 संक्रमितों की मौत हो गई है। हालांकि, इसी दौरान 5,640 लोग ठीक हुए हैं। देश में अभी कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 46,216 हैं जबकि, दैनिक पॉज़िटिविटी दर 1.33 फीसदी है।

ये भी पढ़ें:- राजस्‍थान में 73.8 लाख बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई

दिल्ली में फिर कोरोना के 81 नए मामले
India Covid 19 Updates:  देश राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में पिछले 24 घंटे के दौरान बढ़ोतरी दर्ज हुई है। यहां कोरोना के 81 नए मामले सामने आए हैं जबकि, 68 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं। दिल्ली में अब सक्रिय मामलों की संख्या 463 रह गई है।

ये भी पढ़ें:- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 41 दिनों तक मौत से लड़ी जंग, लेकिन…

राजस्थान में कोरोना से तीन की मौत
India Covid 19 Updates: राजस्थान में बीते दिन कोरोना ने 3 लोगों की सांसें छीन ली है। वहीं एक बार फिर से कोरोना के नए मामलों में उछाल आया है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 109 नए मामले सामने आए जिनमें सर्वाधिक 25 संक्रमित जयपुर में मिले हैं। इसके अलावा राज्य के दौसा जिले में 2 और जयपुर में एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। अभी भी प्रदेश में कोरोना के 1089 मामले सक्रिय हैं।

ये भी पढ़ें:- रफ्तार का कहर! दिल्ली में ट्रक ने सोते हुए लोगों को कुचला, 4 की मौत, दो घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली के स्कूल में बम की सूचना, पुलिस की भागमभाग, अभिभावकों में खलबली
दिल्ली के स्कूल में बम की सूचना, पुलिस की भागमभाग, अभिभावकों में खलबली