Coronavirus in India : भारत में कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है.........
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Coronavirus in India : भारत में कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है.........

भारत में कोरोना का कहर बरकरार, पिछले 24 घंटे में आए इतने नए केस

Coronavirus in India : पूरी दुनिया में कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है। भारत में भी कोरोना के नए मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। दूसरी लहर का कहर थोड़ा कम जरूर हुआ है पर अभी पूरी तरह से ख़त्म नहीं हुआ है। देश में लगातार 40 हजार के लगभग रोजाना केस आ रहे है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में भी कोरोना वायरस के 40 हजार 134 केस आए हैं। वहीं, भारत में कोरोना के इलाजरत मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ने लगी है, जो कि चिंता का विषय है।

Coronavirus in India : वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना से 36 हजार 946 मरीज ठीक हुए हैं। वहीं, फिलहाल देश में कोरोना के 4 लाख 12 हजार 718 एक्टिव मामले हैं। यह आंकड़ा कुछ समय पहले 4 लाख से नीचे चला गया था। इस दौरान कोरोना से 422 लोगों ने जान भी गंवा दी है। अब तक देश में कोरोना ने 4 लाख 24 हजार 773 लोगों की जान ले ली है।

देश में कोरोना से अभी तक 3 करोड़ 8 लाख 57 हजार 467 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, कोरोना से ठीक होने वालों की दर भी 97.35 फीसदी पर पहुंच गई है।

इसे भी पढ़े- गोल्ड जीतने के बाद राष्ट्रीय गीत बजा इजराइल का और बैंड अनु मलिक का ! जानें, क्या है मामला…

केरल में सबसे ज्यादा केस

Coronavirus in India : देश में हर दिन आ रहे 40 हजार मामलों में सबसे बड़ा योगदान केरल का है। राज्य में पिछले 6 दिनों से लगातार कोरोना के 20 हजार से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं। रविवार को भी यहां कोविड-19 के 20,728 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34,11,489 हो गई। वहीं 56 और मरीजों की मौत के बाद के बाद महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 16,837 हो गई।

इसे भी पढ़े-  सावन विशेष : कहीं आप भी को नहीं चढ़ाते भगवान शिव पर ये 6 चीजें, करना पड़ सकता है गुस्से का सामना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow