nayaindia Indigo Airlines Emergency Landing: इंडिगो के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग
बूढ़ा पहाड़
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Indigo Airlines Emergency Landing: इंडिगो के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

54 लोगों को लेकर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के विमान की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, यात्रियों में घबराहट

indigo

नागपुर | Indigo Airlines Emergency Landing: नागपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें 54 लोगों को ले जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। आज सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर अहमदाबाद से उड़ान भरकर लखनऊ जा रहे इंडिगो एयरलाइंस में अचानक से धुआं उठने के बाद सजगता दिखाते हुए पायलट्स ने विमान की नागपुर में आपात लैंडिंग कराई। जिसके बाद इंजीनियर टीम विमान में धुंआ उठने के कारणों को लेकर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:- गोरखनाथ मंदिर हमला: हमलावर के पास से पुलिस को मिले हवाई टिकट, लैपटॉप और पैन कार्ड, सामने आई ये बात

पायलट ने दिखाई सजगता
Indigo Airlines Emergency Landing:  जानकारी के अनुसार, सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6E 7074 अहमदाबाद से नागपुर होते हुए लखनऊ जा रहा था। विमान में 50 यात्री और 4 स्टाफ मेंबर मौजूद थे। आसमान की गहराईयों में आगे बढ़ते विमान में पायलट को धुआं उठता दिखा। जिसके बाद सुबह 8 बजकर 33 मिनट पर नागपुर में आपात लैंडिंग कराई। इस दौरान किसी यात्री को चोट लगने की कोई जानकारी नहीं है। सभी यात्री और क्रू मेंबर सही सलामत है।

ये भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर में LOC के पास दहशतगर्दों के ठिकाने पर कार्रवाई, बड़ी मात्रा में हथियार-गोला बारूद बदामद

यात्रियों को पहुंचाया जा रहा उनके गंतव्य की ओर
Indigo Airlines Emergency Landing:  नागपुर में विमान की आपात लैंडिंग से विमान में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्री घबरा गए, लेकिन पायलट ने बड़ी सजगता के साथ लैंडिंग करवाई। बाद में सभी यात्रियों को सुरक्षित टर्मिनल में ले जाया गया और उनकी सुविधा के मुताबिक उन्हें उनके गंतव्य की ओर पहुंचाया भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- भारत में 715 दिन बाद कोरोना में सबसे बड़ी राहत, आज सामने आए सिर्फ 913 केस, 13 लोगों की मौत

हिमाचल में सेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
वहीं दूसरी ओर, आज हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल गगरेट में भी सेना के एक हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के चलते नकडोह गांव में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे पायलट ने हेलिकॉप्टर को रामलीला ग्राउंड में आपातकाल लैंड करया। इसके बाद हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी को दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 20 =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल और योगी में जुबानी जंग
राहुल और योगी में जुबानी जंग