nayaindia Indore Model Dacne Video : चौराहे के बीच अचानक सड़क पर नाचने लगी 'लड़की'..
kishori-yojna
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Indore Model Dacne Video : चौराहे के बीच अचानक सड़क पर नाचने लगी 'लड़की'..

इंदौर : चौराहे के बीच अचानक सड़क पर नाचने लगी ‘लड़की’, गाड़ी खड़ा कर देखने लगे लोग… (Watch Video)

Indore Model Dacne Video :

इंदौर | Indore Model Dacne Video : सोशल मीडिया के दौर में हर कोई फेमस होना चाहता है. कई बार लोग फेमस होने के लिए कानून को अपने हाथ में ले लेते हैं. बाद में उन्हें अपने करने का पछतावा होता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामने आया. यहां अचानक एक मॉडल सड़क पर अपने चेहरे को ढक कर नाचने लगी. मॉडल का डांस देखने के लिए सड़क के दोनों और लोगों ने गाडियां रोक दी. देखते ही देखते सड़क पर भी लगती गई और जाम की स्थिति बन गई. बाद में बताया गया कि मॉडल ने ये डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम के लिए बनाया था जहां उसने यह अपलोड भी किया. इंस्टाग्राम में डालते हैं वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया. वीडियो मध्य प्रदेश की यातायात पुलिस तक भी जा पहुंचा जिसके बाद कार्रवाई करने का आदेश दिया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

पुलिस से मांगी माफी

Indore Model Dacne Video : सड़क पर अचानक से डांस करने वाली मॉडल का नाम श्रेया कालरा है. श्रेया का कहना है कि जानबूझकर उसने कुछ भी नहीं किया वह इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो बनाना चाह रही थी. सोया ने कहा कि वह लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती थी क्योंकि सब दिन भर थके हारे होते हैं. हालांकि पुलिस मॉडल पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़ी हुई थी. पुलिस का कहना है कि सड़क पर ऐसी हरकत के कारण दुर्घटना हो सकती है और उसकी जिम्मेवार आप होंगी. हालांकि बाद में मॉडल ने अपनी गलती मानते हुए पुलिस को विश्वास दिलाया कि वह भी कभी ऐसी गलती नहीं करेंगे.

इसे भी पढ़ें – भारतीय वायुसेना के फाइटर प्लेनों से गूंजेगी कश्मीर घाटी, Sukhoi और MiG-21 लड़ाकू विमान भरेंगे उड़ान, तैयारियां हुई शुरू

Indore Model Dacne Video :
MODEL SHREYA

लोगों को करेंगे अवेयर

Indore Model Dacne Video : इंदौर यातायात पुलिस ने शर्त पर मॉडल को छोड़ने का निर्णय ले लिया. मॉडल और यातायात पुलिस के बीच इस बात पर सहमति बनी कि वह आने वाले कुछ दिनों तक लोगों को ट्रैफिक रूल्स के प्रति सतर्क करेगी. मॉडल ने भी पुलिस को इस बात का यकीन दिलाया कि वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर इंदौर में यातायात के नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करेंगी. बता दे कि इस मामले में विजय नगर थाने में केस दर्ज हुआ था जो अभी तक वापस नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें-Neha Dhupia एंजॉय कर रही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी, Baby Bump के साथ पूल में कर रही मस्ती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
युवाओं, किसानों के लिए विधायक ने लगाई दौड़
युवाओं, किसानों के लिए विधायक ने लगाई दौड़