nayaindia Instgram ने अब भगवान शिव के हाथों में पकड़ा दिये Wine और Mobile, BJP विधायक ने दर्ज कराया केस - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बात बतंगड़| नया इंडिया|

Instgram ने अब भगवान शिव के हाथों में पकड़ा दिये Wine और Mobile, BJP विधायक ने दर्ज कराया केस

नई दिल्ली |  भारत में इन दिनों सोशल साइट्स पर एक के बाद एक विवाद होते जा रहे हैं. ताजा मामला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से जुड़ा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने सरकार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बीजेपी ने इंस्टाग्राम कर आरोप लगाते हुए कहा है कि इन दिनों इंस्टाग्राम पर भगवान शिव से संबंधित स्टीकर जारी किए गए हैं. जिनमें भगवान शिव के हाथ में वाइन दिखाया गया है. भाजपा नेता ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में या मामला दर्ज कराया है. उनका कहना है कि इंस्टाग्राम जानबूझकर हिंदू देवी देवताओं का अपमान कर रहा है. उन्होंने कहा कि लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना सही नहीं है.

एक हाथ में वाइन तो दूसरे हाथों में मोबाइल

बता दें कि इन दिनों इंस्टाग्राम पर कई स्टिकर अपलोड किया गया है. यदि आप इंस्टाग्राम पर शिव कीवर्ड सर्च करें तो आपको एक तस्वीर दिखाई देगी जिसमें भगवान शिव के हाथ में वाइन का ग्लास तो दूसरे हाथों में फोन नजर आएगा. पुलिस में केस दर्ज करने के साथ बीजेपी नेता मनीष सिंह ने पुलिस को इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे ही स्टिकरो के स्क्रीनशॉट भी दिए हैं.

इसे भी पढ़ें-  ssr case : सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के ड्रग कनेक्शन का नीतिश भारद्वाज ने किया खुलासा

इन दिनों सोशल मीडिया पर बढ़ रहा है विवाद

बता दें कि इसके पहले भी इस तरह के कई मामले आ चुके हैं. खाली में अमेजॉन पर कर्नाटक के झंडे वाली बिकिनी बेची जा रही थी.सोशल मीडिया में तस्वीरों के वायरल होने के बाद अमेजॉन ने अपनी गलती मानते हुए इसे हटा दिया दिया. इसके साथ ही भारत सरकार द्वारा लागू किए नए आईटी रूल के मामले मैं अब तक भारत सरकार और ट्विटर आमने-सामने है.

इसे भी पढ़ें-  इंडोनेशिया में स्थित है भगवान विष्णु की सबसे ऊंची प्रतिमा, जिसे बनाने में लगे 28 साल, मुर्तिकार को प्राप्त है पद्मश्री पुरस्कार ..जानें इसकी खासियत

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राकेश झुनझुनवाला का निधन
राकेश झुनझुनवाला का निधन