Case registered against doctor: मास्क पहनना जरूरी नहीं, ऑक्सीजन की कमी के
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Case registered against doctor: मास्क पहनना जरूरी नहीं, ऑक्सीजन की कमी के

सनकी डॉक्टर ने कहा- मास्क पहनने से होगी ऑक्सीजन की कमी फिर मरने पर डाल देंगे कोरोना से मरने वालों की लिस्ट में, केस दर्ज…

Case registered against doctor:

नई दिल्ली | Case registered against doctor: देश में कोरोना के कारण अबतक 50 लाख से ज्यादा मौतों के दावे किये जा रहे हैं. दूसरी ओर अभी भी कई ऐसे लोग हैं जो ये मानने को तैयार ही नहीं है कि कोरोना कोई बीमारी है. ये लोग अभी भी इसे एक अंतराष्ट्रीय शडयंत्र ही बता रहे हैं. ऐसा ही दावा करने वाले एक डॉक्टर के खिलाफ दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने स्वत: संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया है. बता दें कि दिल्ली में रहने वाले एक डॉक्टर हैं जो पिछले साल से ही लोगों को कोरोना के खतरे को अंतराष्ट्रीय साजिश बता रहे हैं. लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए करूण कोठारी सोशल मीडिया का प्रयोग कर रहे हैं. सोशल मीडिया में वे लगातार लोगों से मास्क ना पहनने की अपील कर रहे हैं . इसके साथ ही वे इस तरह के पोस्टों को सोशल मीडिया में शेयर करने के अपील भी कर रहे हैं.

Case registered against doctor:

धारा 109 ,117 और 188 के तहत मामला दर्ज

Case registered against doctor: बता दें कि तरूण दिल्‍ली में एमबीबीएस, एमडी रेडियोलॉजिस्‍ट हैं और कोरोना की पहली लहर के दौरान से ही सुर्खियों में बनने कि लिए इस तरह के दावे कर रहे हैं. हालांकि उनका दावा है कि कोरोना काल के दौरान उन्होंने कभी भी मास्क नहीं पहना और मरीजों के इलाज में भी रहे. उनका कहना है कि विश्वभर की सरकार मिलकर लोगों को इस विषय पर गुमराह कर रही है. अब क्राइम ब्रांच के साइबार सेल ने धारा 109 ,117 और 188 के तहत मामला दर्ज किया है. इनमें सराकरी आदेश ना मानना, लोगों को अपराध करने के लिए उकसाना जैसे आरोप शामिल है.

इसे भी पढें- ‘फोन टैपिंग’ पॉलिटिक्स में पाकिस्तान की एंट्री ? पाक विदेश मंत्रायल ने लगाया इमरान खान की जासूसी का आरोप, कहा- UN जांच करे

Case registered against doctor:

क्या कहना है आरोपी डॉक्टर का

दुनियाभर के डॉक्टरों के विपरीत इस ड़ॉक्टर का कहना है कि मास्क पहनने से आपको सांस में दिक्कत होगी. इसके साथ ही उनका कहना है कि लगातार मास्क पहनने से शरीर में ऑक्सीजन की कमी होगी इसके बाद आपको इलाज के लिए अस्पताल में जाना पड़ेगा. उनका कहना है कि अस्पताल में जाने के बाद आपका उल्टा इलाज होगी जिससे आपकी मौत हो जाएगी. इसके बाद आपको भी कोरोना से मरने वालों की लिस्ट में शामिल कर लिया जाएगा.

इसे भी पढें- bollywood : कैप्टन अमेरिका को करिए टाटा-बाय बाय , आपके सामने पेश कैप्टन इंडिया..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Kangana Ranaut दिखेंगी पूर्व PM ‘इंदिरा गांधी’ के किरदार में, खुद को ऐसे तैयार कर रही एक्ट्रेस
Kangana Ranaut दिखेंगी पूर्व PM ‘इंदिरा गांधी’ के किरदार में, खुद को ऐसे तैयार कर रही एक्ट्रेस