nayaindia First Time In Rajasthan : Rajasthan में पहली बार 18 घंटे में कोर्ट में पेश किया...
देश | राजस्थान| नया इंडिया| First Time In Rajasthan : Rajasthan में पहली बार 18 घंटे में कोर्ट में पेश किया...

Rajasthan में पहली बार 18 घंटे में कोर्ट में पेश किया चालान, नाबालिग रेप से जुड़ा है मामला

जयपुर | First Time In Rajasthan : पिछले कुछ समय से राजस्थान में पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े होते रहे हैं. इसके साथ ही प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध पर भी पुलिस कटघरे में थी. अब पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाने वाला एक काम करते हुए अपनी छवि को सुधारने के लिए प्रयास किया है. राजस्थान की राजधानी जयपुर के खोटखावदा थाना क्षेत्र में नौ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 18 घंटे में न्यायालय में चालान पेश किया है. इस संबंध में पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण हरेन्द्र कुमार ने बताया कि 26 सितम्बर की रात्रि को ग्राम बालमुकुंदपुरा उर्फ बासड़ा निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति पर 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

First Time In Rajasthan :

पिता ने दर्ज कराया था मामला

First Time In Rajasthan : पुलिस थाना कोटखावदा जयपुर में पिता ने बताया था कि आरोपी कमलेष उसकी नौ वर्षीय नाबालिग पुत्री सुनसान जगह पर ले गया . इसके बाद बलात्कार करने के बाद गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया. पुलिस रिपोर्ट के साथ ही हरकत में आ गई. पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पर गांव के लोगों का भी दबाव था इसके साथ ही हाल में लगातार बढते बलात्कार के मामलों के कारण राजस्थान पुलिस पर काफी दबाव है. .

इसे भी पढें- IPL 2021 : DC और CSK 16-16 पॉइंट्स फिर भी नहीं क्वालीफाई, जानिए Points Table का पूरा समीकरण

First Time In Rajasthan :

राजस्थान में पहली बार 18 घंटे में चालान

First Time In Rajasthan : पुलिस ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये 150 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों का जाप्ता लगाकार अलग अलग टीमों का गठन किया गया तथा आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया गया. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि यह मामला राजस्थान का पहला मामला है जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये मात्र 18 घंटे में न्यायालय में चालान पेश किया है.

इसे भी पढें – #Sidhu के बाद #Archna करने लगा Trend, देखें लोगों ने कैसे लिए मजे…

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अखिलेश के विधायक बनने का क्या फायदा?
अखिलेश के विधायक बनने का क्या फायदा?