इंडिया ख़बर

OMG ! हत्या करने के बाद खुद कर रहा था हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग और थाना घेराव की अगुवाई, ऐसे हुआ खुलासा

Share
OMG ! हत्या करने के बाद खुद कर रहा था हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग और थाना घेराव की अगुवाई, ऐसे हुआ खुलासा
जालौर। Murder Mystry In jalore : कई बार देखा जाता है कि अपराधी इतना शातिर दिमाग लगाते हैं कि पुलिस को भी इन्हें दबोचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसी ही एक सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री का खुलासा राजस्थान के जालौर पुलिस ने किया है. महज 25 दिनों में पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर सबको चौंका दिया है. सबसे बड़ी बात है कि अपराधियों के सामने आने के बाद ना सिर्फ पुलिस बल्कि मृतक के परिवार वालों की भी आश्चर्य की कोई सीमा नहीं रही. हत्यारों के बारे में बताया जा रहा है कि इन्होंने मर्डर करने के बाद परिवार वालों के साथ हत्यारे को पकड़वाने के लिए धरना प्रदर्शन भी किया. इतना ही नहीं धरना प्रदर्शन में टेंट लगाने से लेकर साथ आ रहे समाज के लोगों को पानी पिलाने तक का काम किया. Murder Mystry In jalore :

हत्यारों को पकड़ने का पुलिस पर था दबाव

Murder Mystry In jalore : यह पूरा मामला 24 जून का बताया जा रहा है जहां एक मजदूर की नग्न लाश नाले से पाई गई थी. शव के मिलने के बाद से गांव और समाज के लोग पुलिस पर लगातार हत्यारे को पकड़ने के लिए दबाव बना रहे थे. बताया जा रहा है कि कई बार गांव वालों ने पुलिस थाने का घेराव भी किया था और टेंट लगाकर प्रदर्शन भी किया था. पुलिस पर भी हत्यारे को पकड़ने को लेकर लगातार दबाव बना हुआ था. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग रहा था. पुलिस के लिए यह एक ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री बनी हुई थी. इसे भी पढ़ें - भारत में भी तालिबानी सजा ! कॉलर पकड़ने वाले व्यक्ति की सरपंच ने कटवा दिए दोनों हाथ … Murder Mystry In jalore :

कैसे हुआ मामले का खुलासा

पुलिस ने इस मर्डर के बारे में गांव के करीब 30 लोगों से बात की. बातचीत में पता चला कि मृतक प्रकाश गणपत व जामता राम के साथ पर ही काम पर जाया करता था. पुलिस ने जब इन दोनों से पूछताछ की कोशिश की तो उन्होंने अपने मृत दोस्त के दुख का बहाना बनाया और धरना प्रदर्शन में जुटे रहे. बाद में पुलिस को किसी ने बताया कि इन दोनों को उसी रात शराब पीते हुए मृतक साथ देखा गया था. इतना पता चलने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने लगी. शुरुआती टालमटोल के बाद पुलिस की सख्ती बढ़ने पर दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. इसे भी पढ़ें-विश्व हिंदू परिषद ने केरल में बकरीद पर दी जा रही छूट को कांवर यात्रा से जोड़ा, SC से संज्ञान लेने की अपील, कहा- सलेक्टिव दृष्टिकोण… 
Published

और पढ़ें