nayaindia 2 people arrested in Bandipora IED Blast Case बांदीपोरा आईईडी विस्फोट मामले में 2 लोग गिरफ्तार
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| 2 people arrested in Bandipora IED Blast Case बांदीपोरा आईईडी विस्फोट मामले में 2 लोग गिरफ्तार

बांदीपोरा आईईडी विस्फोट मामले में 2 लोग गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने सोमवार को कहा कि उसने हाल ही में प्रदेश के बांदीपोरा जिला (Bandipora District) में हुए शक्तिशाली विस्फोटक उपकरण (IED) विस्फोट मामले को सुलझा लिया है और इस सिलसिले में दो हाईब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि 27 अक्टूबर को बांदीपोरा (Bandipora) के अलूसा तथा केनूसा के बीच में आईईडी विस्फोट (IED Explosion) हुआ था। यह घटना उस समय हुई थी, जब सेना का एक वाहन इस क्षेत्र से गुजर रहा था। इस विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ था।

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार (Vijay Kumar) ने बताया कि सोपोर पुलिस (Sopore Police) ने आईईडी विस्फोट मामले को सुलझा लिया है और इस सिलसिले में दो हाईब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। कुमार ने कहा बांदीपोरा के केनूसा निवासी ईरशाद गनैई (Irshad Ganai) उर्फ शाहिद तथा वसीम राजा (Wasim Raja) नामक दो हाईब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया गया है। उन्होंने बताया कि इन लोगों के पास डेटोनेटर सहित दो रिमोट कंट्रोल आईईडी भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 18 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकारी अधिकारियों को हाई कोर्ट की फटकार
सरकारी अधिकारियों को हाई कोर्ट की फटकार