nayaindia Baramulla Encounter Terrorists Killed बारामूला में हुई मुठभेड़ मारे गए 2 आतंकियों की पहचान
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Baramulla Encounter Terrorists Killed बारामूला में हुई मुठभेड़ मारे गए 2 आतंकियों की पहचान

बारामूला में हुई मुठभेड़ मारे गए 2 आतंकियों की पहचान

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के बारामूला जिले (Baramulla district) में मुठभेड़ (Encounter) में मारे गए जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के दो आतंकवादियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। येदिपोरा गांव (Yedipora Village) में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर शुक्रवार को पुलिस, सेना (Army) और एसएसबी (SSB) ने संयुक्त घेराबंदी कर तलाशी अभियान (Search Operation) शुरू किया था। पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान पुलवामा (Pulwama) के कलामपोरा (Kalampora) निवासी यावर शफी भट (Yawar Shafi Bhat) और शोपियां (Shopian) के वेशरो (Veshro) के आमिर हुसैन भट (Aamir Hussain Bhat) के रूप में हुई है।

पुलिस रिकॉर्ड (Police Records) के अनुसार, दोनों आतंकवादियों की श्रेणी में थे और हाल ही में आतंकवादी रैंक में शामिल हुए थे। दोनों आपराधिक मामलों में शामिल थे। इनमें पुलिस/सुरक्षा बलों और नागरिकों पर हमला करना शामिल है। पुलिस ने कहा शुरुआती जांच और खुफिया आधारित इनपुट से पता चला है कि मारे गए आतंकवादियों को बारामूला (Baramulla) में चल रही सेना भर्ती रैली (Agniveer) पर हमला करने का काम सौंपा गया था। मुठभेड़ स्थल से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + twelve =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एमसीडी चुनाव: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का नाम वोटर लिस्ट से गायब
एमसीडी चुनाव: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का नाम वोटर लिस्ट से गायब