nayaindia Digvijay will review preparation of Bharat Jodo Yatra भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे दिग्विजय
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Digvijay will review preparation of Bharat Jodo Yatra भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे दिग्विजय

भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेंगे दिग्विजय

जम्मू। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) से संबंधित तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को दो दिन की यात्रा पर यहां पहुंचे। कांग्रेस के अनुसार, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा जनवरी के तीसरे सप्ताह में जम्मू कश्मीर पहुंचेगी।

कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई के मुख्य प्रवक्ता रविंदर शर्मा (Ravinder Sharma) ने कहा कि पूर्व मंत्री योगेश साहनी (Yogesh Sawhney) समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने यात्रा से जुड़ी तैयारियों की देखरेख कर रहे राज्यसभा के पूर्व सदस्य सिंह की जम्मू हवाई अड्डे (Jammu Airport) पर अगवानी की। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे पर युवा कांग्रेस की प्रदेश इकाई के प्रमुख भानू छिब और सेवा दल के प्रमुख साहिल सिंह लंगेह भी मौजूद थे। राहुल सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा के अंतिम चरण में जम्मू कश्मीर में आठ दिन बिताएंगे। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + eighteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर हत्या
सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर हत्या