INDIA-PAKISTAN : जम्मू में मंदिरों को निशाना बनाने का प्रयास...
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| INDIA-PAKISTAN : जम्मू में मंदिरों को निशाना बनाने का प्रयास...

पाकिस्तान की नई चाल से जम्मू में हाई अलर्ट जारी, 15 अगस्त को मंदिरों पर हो सकता है अटैक

INDIA-PAKISTAN : पाकिस्तान हमेशा भारत के खिलाफ कुछ न कुछ प्लान करता रहता है जिस वजह से भी दोनों देशो के बीच में तनाव की स्थिति बनी हुई है। रिश्तों में भी अब ऐसी खटास आ गयी है की मिटायें भी नहीं मिट सकती। अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है पाकिस्तान नई नापाक साजिश को अंजाम देना चाहता है। इस बार उसका निशाना जम्मू है। किस्तान समर्थित आतंकी संगठनों मसलन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा भारत में सांप्रदायिक तनाव फैलाने के लिए मंदिरों पर हमले की योजना बना रहे हैं।

INDIA-PAKISTAN : आतंकवादी संगठन 5 अगस्त और 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जम्मू में मंदिरों को निशाना बनाने का प्रयास कर सकते हैं। बता दें कि 5 अगस्त आर्टिकल 370 के खात्मे की दूसरी वर्षगांठ है और आतंकी संगठन इस मौके पर भारत को दहलाने की फिराक में हैं।

इसे भी पढ़े- भारत की झोली में एक और पदक पक्का, बाॅक्सिंग गर्ल लवलीना ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, मिलने लगी बधाईयां

INDIA-PAKISTAN : सुरक्षा अधिकारियों (security officers) ने कहा कि ड्रोन द्वारा आईईडी गिराए जाने की हाल की कुछ घटनाओं ने इशारा किया है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन (terrorist organization) जम्मू में मंदिरों के पास भीड़-भाड़ वाली जगहों पर बड़ा विस्फोटक करने की कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों आतंकी साजिश (terrorist plot) के कम से कम तीन पिछले प्रयासों को नाकाम कर दिया गया है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि ड्रोन का इस्तेमाल आईईडी लाने के लिए किया गया है ताकि घाटी में मौजूद उनके आतंकी उन्हें लगा सके और हमले को अंजाम दे सके।

इसे भी पढ़े- कोरोना को हराकर आईं लवलीना बोर्गोहेन ने टोक्यो में भारत के लिए पदक पक्का किया, अब विश्व चैम्पियन SURMENELI Busenaz से मुकाबला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow