nayaindia Kashmiri Journalist Arrested कश्मीरी 'पत्रकार' दुष्कर्म तस्करी-जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Kashmiri Journalist Arrested कश्मीरी 'पत्रकार' दुष्कर्म तस्करी-जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार

कश्मीरी ‘पत्रकार’ दुष्कर्म तस्करी-जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने एक कश्मीरी पत्रकार (Kashmiri Journalist) को दुष्कर्म (Rape), जबरन वसूली और तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक स्थानीय पत्रकार नदीम नाडु (Nadeem Nadu) को विश्वविद्यालय की एक प्राध्यापिका की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। प्राध्यापिका ने प्राध्यापिका पर जबरन वसूली, डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा कि आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है। नदीम एक स्थानीय अंग्रेजी दैनिक और एक स्थानीय समाचार एजेंसी के लिए काम करता है।

पुलिस बयान के अनुसार, शिकायतकर्ता ने कहा कि जुलाई 2020 में श्रीनगर (Srinagar) में शालीमार (Shalimar) के पास एक घर में उसे धोखे से नशीला पदार्थ खिलाया गया और बेहोशी की हालत में उसके साथ यौनाचार किया गया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं, जिसका इस्तेमाल उसने ब्लैकमेल (Blackmail) करने के लिए किया। उसने धमकाकर कई बार यौनाचार किया। पुलिस ने एक बयान में कहा पीड़िता ने कहा है कि उसे आरोपी के कुछ अधिकारी मित्रों के साथ यौन संबंध (Sexual Relations) बनाने के लिए भी मजबूर किया गया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिवराज ने वी पी सिंह की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि
शिवराज ने वी पी सिंह की पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि