nayaindia Two Lashkar Terrorist Arrested in Jammu Kashmir Baramulla जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लश्कर के दो आतंकी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लश्कर के दो आतंकी गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

श्रीनगर। लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतंकवादी सहयोगियों को उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के बारामूला जिले (Baramulla District) के कुंजर में गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री के साथ गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को ये जानकारी दी। पुलिस ने कहा, बारामूला पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) के 176 बटालियन के संयुक्त बलों ने गांव मोंचखुद कुंजर (Monchkhud Kunjar) में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर घेरा डाला और तलाशी अभियान शुरू किया। अभियान के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया।

ये भी पढ़े- http://ईडी की टीम सिसोदिया से तिहाड़ जेल में कर रही पूछताछ

उनकी पहचान खुर्शीद अहमद खान (Khurshid Ahmed Khan) और रियाज अहमद खान (Riaz Ahmed Khan) के रूप में हुई है, जो झंडपाल कुंजर (Jhandpal Kunjar) के निवासी हैं। पुलिस ने कहा कि उनके कब्जे से दो एके 47 मैगजीन और एके 47 के 15 राउंड के अलावा प्रतिबंधित लश्कर संगठन के 20 खाली पोस्टर बरामद किए गए। पुलिस ने कहा, पूछताछ के दौरान दोनों संदिग्धों ने खुलासा किया कि वे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर के लिए काम कर रहे हैं। उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया। यहां यह बताना जरूरी है कि आतंकवादी सहयोगियों ने कुंजर और आस-पास के क्षेत्रों में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से ये अवैध गोला-बारूद प्राप्त किए थे। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें