nayaindia Mehbooba vacate official residence in Anantnag महबूबा ने अनंतनाग जिले में सरकारी आवास खाली किया
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Mehbooba vacate official residence in Anantnag महबूबा ने अनंतनाग जिले में सरकारी आवास खाली किया

महबूबा ने अनंतनाग जिले में सरकारी आवास खाली किया

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग जिले (Anantnag District) में उन्हें प्रदान किया गया सरकारी आवास (Government House) खाली कर दिया। स्थानीय प्रशासन ने उन्हें एक हफ्ते से अधिक समय पहले आवास खाली करने के लिए कहा था। अधिकारियों ने कहा कि मुफ्ती उन आठ पूर्व विधायकों में से एक थीं जिन्हें नोटिस जारी किया गया था।

उन्होंने सुबह बंगले से अपना सामान उठा लिया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और दक्षिण कश्मीर की सांसद ने परिसर खाली करने से पहले अपना बकाया किराया भी चुकाया। अधिकारियों के मुताबिक, वह अपनी बहन के घर चली गई हैं। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियों ने उनके राजनीतिक कद को देखते हुए आवास की जगह को असुरक्षित करार दिया है। इससे पहले मुफ्ती ने अधिकारियों से नोटिस मिलने के बाद यहां गुपकर इलाके में स्थित अपना उच्च सुरक्षा वाला आधिकारिक बंगला खाली कर दिया था। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिक्षा के मोर्चे पर मोदी सरकार फेल: खड़गे
शिक्षा के मोर्चे पर मोदी सरकार फेल: खड़गे