nayaindia Jammu Amit Shah Mata Vaishno Devi temple अमित शाह ने वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Jammu Amit Shah Mata Vaishno Devi temple अमित शाह ने वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की

अमित शाह ने वैष्णो देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की

जम्मू। केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने महानवमी के अवसर पर मंगलवार को जम्मू एवं कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकूटा पर्वत पर स्थित मशहूर माता वैष्णो देवी मंदिर (Mata Vaishno Devi temple) में पूजा-अर्चना की।

शाह के साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) तथा केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) भी थे। वे नौ दिन चलने वाले नवरात्रि उत्सव के आखिरी दिन माता के दर्शन के लिए हेलीकॉप्टर से सांझी छत (Sanjhi Chhat) पहुंचे। मंदिर जाने से पहले शाह ने ट्वीट कर महानवमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सभी को महानवमी की शुभकामनाएं। मां भगवती सभी पर अपनी कृपया और आशीर्वाद बनाए रखें। जय माता दी।

अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर मंदिर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए। उन्होंने बताया कि श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (एसएमवीडीएसबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंशुल गर्ग समेत वरिष्ठ अधिकारियों और प्रतिष्ठित लोगों तथा धार्मिक नेताओं ने शाह का स्वागत किया। गृह मंत्री का मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद एक जनसभा को संबोधित करने के लिए राजौरी जिले में जाने का कार्यक्रम है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 17 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकारों के लिए उपचुनाव के नतीजे अहम
सरकारों के लिए उपचुनाव के नतीजे अहम