nayaindia SSP National Highway Police Headquarters एसएसपी राष्ट्रीय राजमार्ग पुलिस मुख्यालय में अटैच
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| SSP National Highway Police Headquarters एसएसपी राष्ट्रीय राजमार्ग पुलिस मुख्यालय में अटैच

एसएसपी राष्ट्रीय राजमार्ग पुलिस मुख्यालय में अटैच

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर सरकार (Jammu-Kashmir Government) ने बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) को स्थानांतरित कर दिया और उन्हें पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) में अटैच कर दिया। अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) आरके गोयल (RK Goyal) द्वारा जारी आदेश में कहा गया कि शब्बीर अहमद मलिक (Shabbir Ahmed Malik), एसएसपी (SSP) राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) तत्काल प्रभाव से जम्मू-कश्मीर पुलिस मुख्यालय (Jammu-Kashmir Police Headquarters) में स्थानांतरित कर दिए गए हैं।

एसएसपी (Ramban) को अगले आदेश तक राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। हालांकि एसएसपी (SSP) राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) को ट्रांसफर करने का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है लेकिन आम तौर पर माना जाता है कि, सेब से भरे ट्रकों को घाटी से जम्मू ले जाने की अनुमति देने में लंबा समय लगने से जनता का आक्रोश पुलिस अधिकारी के खिलाफ बढ़ता जा रहा था। घाटी में फल उत्पादकों को अपनी उपज को बाजारों तक समय पर पहुंचाने में देरी के कारण भारी नुकसान हुआ है। सेब एक खराब होने वाला फल है और जब तक यह पेड़ से तोड़े जाने के एक सप्ताह के भीतर बाजार में नहीं पहुंचता है, तब तक फसल को परिवहन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बक्से में सड़ना शुरू हो जाता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मप्र के जनजातीय बाहुल्य जिलों में खुलेंगे पीजी कॉलेज
मप्र के जनजातीय बाहुल्य जिलों में खुलेंगे पीजी कॉलेज