nayaindia Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी

भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, जम्मू-कश्मीर में मार गिराए 3 आतंकी, हिजबुल कमांडर भी ढेर

श्रीनगर | Jammu Kashmir Encounter:  भारतीय सुरक्षाबलों को जम्मू कश्मीर में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने श्रीनगर और कुलगाम जिलों में गुरुवार को अलग-अलग मुठभेड़ों में तीनों आतंकवादियों को मारा है। भारतीय सुरक्षाबलों ने कुलगाम में 2 जबकि श्रीनगर में एक आतंकी को मार गिराया है। कुलगाम में एनकाउंटर का आज दूसरा दिन है। यहां मारे गए दो आतंकियों की पहचान हिजबुल कमांडर शिराज मौलवी और यावर भट्ट के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:- कोरोना ने फिर डराया! देश में 24 घंटे में 501 संक्रमितों की मौत, 12 हजार पार हो गए नए केस

JammuKashmir

Jammu Kashmir Encounter: हिजबुल कमांडर शिराज मौलवी युवाओं को बहला कर आतंकी गतिविधियों में शामिल करने का काम करता था और साथ ही लोगों की हत्या में भी वांच्छित था। वहीं दूसरी श्रीनगर मुठभेड़ में ढेर आमिर रियाज था। वह आतंकी संगठन गजवातुल हिंद का सदस्य था। जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार, आमिर रियाज को जम्मू कश्मीर में फिदायीन हमले की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

ये भी पढ़ें:- दो दिवसीय दौरे पर आज वाराणसी पहुंचेंगे अमित शाह, UP चुनावों को लेकर होगी भाजपा की महा बैठक, बन सकती है टिकटों के बंटवारे पर रणनीति

गोला बारुद और राइफल बरामद
कश्मीर मंडल पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकांट पर आतंकी मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि, मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी के पास से गोला बारुद के साथ राइफल भी बरामद हुई है।

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने की गोलीबारी
सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, कुलगाम के चावलगाम इलाके में आतंकवादियों की गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें:- MP कांग्रेस विधायक के बेटे ने रिवाॅल्वर से खुद को मारी गोली, दोस्तों को मैसेज भेजकर, कहा- मैं जा रहा हूं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केजरीवाल की राज्यपाल से फिर अपील
केजरीवाल की राज्यपाल से फिर अपील