जनेश्वर मिश्रा की मूर्ति का स्थापना उनके जन्मस्थान पर करेगी युवा चेतना।

बलिया । बलिया शुभनथहीं गाँव में समाजवादी नेता और छोटे लोहिया के नाम से प्रख्यात पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. जनेश्वर मिश्रा के भाई तारकेश्वर मिश्रा से स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भेंट किया। इस भेंट के दौरान देश की सामाजिक-राजनीति स्थिति पर भी विस्तृत चर्चा हुई।

इसे भी पढ़े : बलिया मिठवार गाँव में स्व. प्रभुनाथ मिश्रा क्रिकेट टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच का शुभारंभ स्वामी अभिषेक

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की देश विपरीत परिस्थितियों में फँस गया है जाति-धर्म के नाम पर बाँट कर भाजपा सत्ता में रहना चाहती है। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की जनेश्वर मिश्रा महामानव थे उन्होंने जीवन भर समाज के अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ने हेतु प्रयास किया। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना जनेश्वर जी के विचारों पर चलकर समाज में परिवर्तन हेतु प्रयासरत है।

इसे भी पढ़े : 2022 में उत्तर प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा: रोहित सिंह

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की 5 अगस्त को छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्रा की जयंती के अवसर पर उनकी मूर्ति का अनावरण उनके जन्म स्थान शुभनथई पर किया जाएगा। श्री सिंह ने कहा की समाजवाद को मज़बूत करने हेतु जनेश्वर मिश्रा ने जीवन भर संघर्ष किया परंतु योगी सरकार सामंतवाद के रास्ते पर चल रही है।

इसे भी पढ़े : योगी आदित्यनाथ के कथनी-करनी में बहुत फर्क : स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी

श्री सिंह ने कहा की 2022 में उत्तर प्रदेश में भाजपा सत्ता में नहीं आएगी। श्री सिंह ने कहा की हम समाज के अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ने हेतु प्रयास कर रहे हैं।युवा चेतना गाँव,गरीब,किसान,मज़दूर और नौजवान की लड़ाई लड़ रही है उसमें सबका सहयोग अपेक्षित है। श्री सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। तारकेश्वर मिश्रा ने स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह का आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़े : मोदी-शाह के अहंकार की हुई हार : रोहित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares