nayaindia Imam Raped 8 Year Old Girl in Jharkhand Madrassa झारखंड मदरसे में 8 साल की बच्ची से इमाम ने किया रेप
kishori-yojna
देश | झारखंड| नया इंडिया| Imam Raped 8 Year Old Girl in Jharkhand Madrassa झारखंड मदरसे में 8 साल की बच्ची से इमाम ने किया रेप

झारखंड मदरसे में 8 साल की बच्ची से इमाम ने किया रेप

रांची। झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र से शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां के एक मदरसा (Madrassa) के इमाम अमीनुल्लाह (Aminullah) उर्फ अमीन (Amin) पर आठ साल की बच्ची से रेप (Rape) करने का आरोप लगा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपी कोलेबिरा (Kolebira) से भागकर लोहरदगा (Lohardaga) के कुड़ू पहुंच गया था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन (Mobile Location) के आधार पर उसे पकड़ा। बताया गया कि आरोपी इमाम मदरसा में छोटे-छोटे बच्चों को अलग से पढ़ाने से बुलाता था। रविवार को भी उसने बच्चों को बुलाया था। पढ़ाई खत्म करने के बाद मौलाना (Maulana) ने एक बच्ची को रोक लिया और बाकी बच्चों को भेज दिया। इसके बाद एक अलग कमरे में लेकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। 

बच्ची ने घर पहुंचकर मौलाना की हरकत के बारे में बताया। उसने घरवालों को बताया कि पिछले कई दिनों से वह उसके हाथ गंदी हरकत कर रहा था। बच्ची के परिजन जब मदरसा पहुंचे तो वह फरार हो गया था। बच्ची को लेकर परिवार और अंजुमन कमेटी (Anjuman Committee) के सदस्य थाने पहुंचे। बच्ची के परिजनों के अलावा मस्जिद और मदरसा चलाने वाली सदर अंजुमन कमेटी (Sadar Anjuman Committee) ने भी थाने में इमाम के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। बच्ची को मेडिकल जांच (Medical Examination) के लिए सिमडेगा भेजा गया है। एसपी सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) ने बताया कि घटना में आरोपी मौलाना को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − eight =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
धनबाद में 19 दुकानें जल कर खाक
धनबाद में 19 दुकानें जल कर खाक