Babulal Marandi Government Jharkhand कफन बाँटती है और खून बेचती है राज्य
देश | झारखंड| नया इंडिया| Babulal Marandi Government Jharkhand कफन बाँटती है और खून बेचती है राज्य

कफन बाँटती है और खून बेचती है राज्य सरकार: मरांडी

Babulal marandi hemant soren

रांची। भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सरकार द्वारा खून की कीमत वसूलने के निर्णय लिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सरकार आम आदमी से दान दिए गए खून का कीमत वसूलने में लगी हुई है। श्री मरांडी ने शुक्रवार को यहां कहा कि यह सरकार आम लोगो को कफन बाँटती है और खून का सौदा करती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर चीज का सौदा करने में लगी हुई है और यहां के खान-खनिज को लुटवाने में लगे हुए है। 

उन्होंने कहा कि इससे भी सत्ता में बैठे लोगों का मन नही भरा तो अब मरीजो से खून देने के नाम पर इसका कीमत वसूल रही है।जबकि देश भर में मरीजो को निशुल्क मुहैया कराया जाता है लेकिन अब राज्य सरकार के लिए गए निर्णय के आलोक में सरकार मरीजो से खून की कीमत में लगे है।उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के साथ-साथ सत्ताधारी दल के विधायक भी मुखर होकर सरकार के इस निर्णय का विरोध कर रहे है।

श्री मरांडी ने कहा कि कांग्रेसी विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपने सरकार पर खून बेचकर खजाना भरने का आरोप तक लगा दिया है।कहा कि राज्य सरकार मंत्रियों के सुख सुविधा पर खर्च केलिये पैसे हैं लेकिन खून को मुफ्त देने की सोच नही है।राज्य सरकार के इस जन विरोधी निर्णय का भाजपा पुरजोर विरोध करती है और इसे अविलंब वापस लेने की मांग करती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब में चुनावी घमासान के बीच केजरीवाल की ‘AAP’ को जोरदार झटका, 65 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा
पंजाब में चुनावी घमासान के बीच केजरीवाल की ‘AAP’ को जोरदार झटका, 65 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा