nayaindia Jharkhand Loving couple killed by train झारखंड: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान
kishori-yojna
देश | झारखंड| नया इंडिया| Jharkhand Loving couple killed by train झारखंड: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

झारखंड: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

Jharkhand: If the family members were not ready for marriage, then the loving couple killed themselves by being cut off from the train.

रांची। झारखंड (Jharkhand) के देवघर जिले (Deoghar District) में मोहनपुर रेलवे स्टेशन (Mohanpur Railway Station) के पास एक प्रेमी जोड़े ने मंगलवार को ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों मोहनपुर थाना क्षेत्र के रूपायडीह गांव (Rupaydih Village) के रहने वाले थे। रेलवे ट्रैक पर जान देने के पहले युवक ने अपने मोबाइल पर स्टेटस लगाया था कि इस जन्म में तो हम दोनों एक नहीं हो पाए, पर अगले जन्म में जरूर एक होंगे। मंगलवार को गांव के लोगों ने जब ट्रैक पर दोनों के शव देखे तो इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय दीपक कुमार (Deepak Kumar) और इसी गांव की एक नाबालिग छात्रा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दीपक बीए पार्ट वन में पढ़ता था, जबकि उसकी प्रेमिका नाबालिग थी और इंटर में पढ़ रही थी।

बताया जा रहा है कि दोनों पिछले कई वर्षों से प्यार कर रहे थे और शादी करना चाहते थे। घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। पुलिस इस संबंध में दोनों के घर के लोगों और मित्रों-परिचितों से पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान पुलिस (Police) ने युवक का मोबाइल चेक किया तो स्टेटस में लिखा था, ‘बाय बाय फैमली, बाय बाय फ्रेंडस’। इसके साथ रोते हुए चेहरे का इमोजी लगाया गया था। युवके न एक स्टेटस में यह भी लिखा है कि ना तो हम किसी से कुछ पाते हैं और ना ही किसी को कुछ दिए हैं। हमें अगले जन्म में एक होने से कोई नहीं रोक सकता। मोहनपुर थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप (Prem Pradeep) ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए देवघर सदर अस्पताल (Deoghar Sadar Hospital) भेज दिया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल ने लाल चौक पर तिरंगा फहराया
राहुल ने लाल चौक पर तिरंगा फहराया