Jharkhand news palkot news पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म का विरोध करने पर जलाया
देश | झारखंड| नया इंडिया| Jharkhand news palkot news पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म का विरोध करने पर जलाया

पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म का विरोध करने पर जलाया

Jharkhand news palkot news

पालकोट। गुमला जिले के पालकोट थाना (Palkot police station) क्षेत्र में पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म का विरोध करने पर आरोपित ने उसके पति को पेट्रोल  (petrol) डालकर जला दिया। बघिमा छतर पहाड़ के पास सात अक्टूबर को एक अज्ञात युवक का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया था। उसकी हत्या के बाद उसके शरीर पर पेट्रोल (Petrol) डालकर जला दिया था। शव की पहचान राजू उरांव मुरकुंडा के रूप में पुलिस ने की थी। राजू उरांव की हत्या मामले में पुलिस (Police) ने अहिरटोली निवासी रोहित महतो मुरकुंडा (Rohit Mahto Murkunda) व प्रदीप साहू मुरकुंडा (Pradeep Sahu Murkunda) को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी एसपी एहतेशाम वकारिब ने पालकोट थाना में संवाददाता सम्मेलन कर दी। Jharkhand news palkot news

उन्होंने बताया कि राजू उरांव (Raju Oraon) के ट्रैक्टर के डाला को प्रदीप साहू (Pradeep Sahu) ने बेच दिया था और रुपये देने में आना कानी कर रहा था। जबकि रोहित महतो ने मृतक राजू उरांव की पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। इसकी जानकारी मृतक की पत्नी ने अपने पति राजू को दी थी। राजू उरांव ने जब रोहित को पकड़ा तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। तब रोहित (Rohit) ने राजू (Raju) को देख लेने की धमकी दी।

इसके बाद रोहित (Rohit) व प्रदीप (Pradeep) ने मिलकर राजू उरांव (Raju Oraon) की हत्या करने की योजना बनाई और राजू उरांव (Raju Oraon) को बहला-फुसला कर बुलाया और उसे शराब पिलाई। शराब पीने के बाद जब राजू नशे में धुत्त हो गया तो उसे छतर पहाड़ के पास ले गए और पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव की पहचान न हो, इस उद्देश्य से मोटरसाइकिल से पेट्रोल (Petrol) निकाल कर राजू के शरीर पर डालकर आग लगा दी। आग से राजू के शरीर का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह जल गया था। इससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
समूचा सुरक्षा सिनेरियो बदला
समूचा सुरक्षा सिनेरियो बदला