nayaindia JMM joined BJP झामुमो जिला उपाध्यक्ष अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ
kishori-yojna
देश | झारखंड| नया इंडिया| JMM joined BJP झामुमो जिला उपाध्यक्ष अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ

झामुमो जिला उपाध्यक्ष अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा में हुई शामिल

Karnataka dispute BJP

रांची। भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में आज झामुमो राँची महानगर जिला उपाध्यक्ष एवं राँची नगर निगम की पूर्व वार्ड पार्षद आशा देवी अपने सैकड़ो समर्थको के साथ झामुमों छोड़ भाजपा में शामिल हुई। JMM joined BJP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने आशा देवी एवं उनके समर्थकों का फूल माला एवं पार्टी का अंगवस्त्र देकर पार्टी में स्वागत किया।इस अवसर पर श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ जनता में जबरदस्त आक्रोश है,इसलिए झामुमो-कांग्रेस के नेता- कार्यकर्ता लगतार पार्टी छोड भाजपा में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि झामुमों राज्य के जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल साबित हुई है। यह सरकार भ्रस्टाचार से युक्त और विकास से मुक्त सरकार है जिससे राज्य की जनता का मोहभंग हो चुका है।

Read also क्या ऐसे सुधरेंगे न्यूज चैनल?

प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति देश की जनता का अटूट विश्वास है, उनके कुशल नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि देश आज यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों को लेकर तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुसलमानों को मुसलमान मार रहे
मुसलमानों को मुसलमान मार रहे