Judge death case CBI सीबीआई ने आरोपियों को चौथी बार अपनी हिरासत में लिया
देश | झारखंड| नया इंडिया| Judge death case CBI सीबीआई ने आरोपियों को चौथी बार अपनी हिरासत में लिया

जज मौत मामला: CBI ने आरोपियों को चौथी बार अपनी हिरासत में लिया

Haridwar Dharma Sansad case

धनबाद। धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद मौत मामले की गुत्थी सुलझ नहीं रही है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी बार बार अपना बयान बदल रहे हैं। जिसकी वजह से सीबीआई को भी जांच करने में दिक्कत जा रही है। सीबीआई ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को मंगलवार को चौथी बार पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया। अदालत ने दोनों आरोपियों की छह दिन की हिरासत सीबीआई को दी है। Judge death case CBI

बार—बार बयान बदल रहे आरोपी

न्यायाधीश उत्तम आनंद (Judge Uttam Anand) की संदिग्ध मौत के मामले में पहले भी तीन बार दोनों मुख्य आरोपियों आटो चालक लखन वर्मा (Lakhan Verma) तथा उसके सहयोगी राहुल वर्मा (Rahul Verma) को हिरासत में लेकर पूछताछ हो चुकी है। एजेंसी ने मंगलवार को एक बार फिर दोनों आरोपियों को छह दिन तक हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अनुमति अदालत से प्राप्त की।

mp doctors suicide case

Read also खुलासा: डॉक्टर का दोस्त ही निकला कातिल, माँ के साथ अवैध संबंध का शक

जज मौत मामले की जांच कर रही है सीबीआई

सीबीआई (CBI) ने न्यायाधीश को टक्कर मारने वाले ऑटो की चोरी को लेकर भी एफआईआर (FIR) दर्ज की है। साथ ही राहुल वर्मा (Rahul Verma) के खिलाफ हिल कॉलोनी आउट हाउस से रेलवे ठेकेदार के कर्मियों के तीन मोबाइल चोरी करने की भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। इससे पहले 23 सितंबर को उच्च न्यायालय में हुई सुनवाई के दौरान पेश हुए सीबीआई के संयुक्त निदेशक शरद अग्रवाल (Sharad Agarwal) ने बताया था कि न्यायाधीश को जानबूझ कर आटो चालक ने टक्कर मारी थी। हालांकि, उन्होंने न्यायाधीश की इरादतन हत्या के संबंध में अदालत में कोई सबूत या गवाह का जिक्र नहीं किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड: पेट्रोल पर प्रति लीटर 25 रुपए छूट की कवायद तेज
झारखंड: पेट्रोल पर प्रति लीटर 25 रुपए छूट की कवायद तेज