nayaindia Ranchi Hanuman temple Babulal Marandi हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ मामले में एक गिरफ्तार
देश | झारखंड| नया इंडिया| Ranchi Hanuman temple Babulal Marandi हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ मामले में एक गिरफ्तार

हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ मामले में एक गिरफ्तार

रांची। झारखंड के रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र स्थित मल्लाह टोली में असामाजिक तत्वों ने धार्मिक स्थल हनुमान मंदिर (Hanuman temple) में तोड़फोड़ की है। मंदिर में स्थापित प्रतिमा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। असामाजिक तत्वों ने सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाली इस हरकत को मंगलवार की देर रात अंजाम दिया है। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह हुई। असामाजिक तत्वों की नापाक हरकत को राजधानी के अमन पसंद लोगों और पुलिस प्रशासन ने नाकाम कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी (SSP) किशोर कौशल (Kishor Kaushal) ने खुद मोर्चा संभाला और सीसीटीवी फुटेज खंगाल मूर्ति खंडित करने वाले एक आरोपित को पकड़ लिया है। मंदिर के आसपास के इलाकों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। कोतवाली डीएसपी, सिटी डीएसपी को मामले पर नजर रखने की हिदायत दी गई है।

वहीं दूसरी ओर घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने ट्वीट कर कहा कि एक बार फिर राजधानी रांची में हेमंत सोरेन के तुष्टिकरण वाली कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है। व्यस्ततम मेन रोड स्थित महावीर मंदिर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। मामले को लेकर बुधवार दोपहर 3:00 बजे अल्बर्ट एक्का चौक से डीएसपी कोतवाली प्रकाश सोए के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया और लोगों से शांति और भाईचारे की बनाए रखने की अपील की गई। (वार्ता)

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + seventeen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी सलूजा हुए सक्रिय
भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी सलूजा हुए सक्रिय