nayaindia Hemant Soren condoles Odisha train accident ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पर हेमंत सोरेन ने दुख जताया
झारखंड

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पर हेमंत सोरेन ने दुख जताया

ByNI Desk,
Share

train accident:- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार को हुए भीषण ट्रेन हादसे पर शनिवार को दुख व्यक्त किया। इस हादसे में कम से कम 238 लोगों की मौत हुई है।

मुख्यमंत्री ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ओडिशा के बालासोर जिले में बहानगा रेलवे स्टेशन के समीप कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की हृदयविदारक घटना से मन आहत है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिजनों को दुःख की इस विकट घड़ी को सहन करने की शक्ति दें। दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में कम से कम 238 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया, ओडिशा में हुई रेल दुर्घटना की खबर अत्यंत दुःखद एवं पीड़ादायक है। ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें