nayaindia jamshedpur school girl Shabbir Khan video viral जमशेदपुर में लव जिहाद! वीडियो वायरल की धमकी, मामला दर्ज
झारखंड

जमशेदपुर में लव जिहाद! वीडियो वायरल की धमकी, मामला दर्ज

ByNI Desk,
Share

जमशेदपुर। जमशेदपुर के कदमा में कथित तौर पर लव जिहाद का एक मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने गुरुवार को कदमा पुलिस थाने का घेराव किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने शब्बीर खान नामक आरोपी की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

पीड़िता 14 वर्ष की है और जमशेदपुर के कदमा स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। उसकी शिकायत है कि एक माह पहले उसकी दोस्ती उसके स्कूल के बाहर आने वाले एक लड़के से हुई। उसने अपना नाम समीर बताया था और झांसे में लेकर उसके साथ कई अंतरंग तस्वीरें खींच ली।

हाल में उसने अपना असली नाम शब्बीर खान बताया और उसपर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। शादी करने से मना करने पर वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। शब्बीर चाहता है कि वह धर्म परिवर्तन कर उसके साथ शादी कर ले। उसकी शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

इस मामले की जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन कदमा थाना पहुंचे और कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों में जमशेदपुर के भाजपा नेता अभय सिंह भी मौजूद रहे। प्रदर्शनकारियों ने थाना परिसर में ही जय श्री राम के नारे लगाए। अभय सिंह ने मामले को लव जिहाद बताते हुए थाना प्रभारी से मांग की कि इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जाए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें