nayaindia Ranchi Naxalite PLFI Sonu Manjhi रांची में नक्सली सोनू मांझी के साथ गिरफ्तार
देश | झारखंड| नया इंडिया| Ranchi Naxalite PLFI Sonu Manjhi रांची में नक्सली सोनू मांझी के साथ गिरफ्तार

रांची में नक्सली सोनू मांझी के साथ गिरफ्तार

रांची। रांची (Ranchi) के एयरपोर्ट थाना (Airport Police Station) क्षेत्र से पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के एक हार्डकोर नक्सली सोनू मांझी (Sonu Manjhi) को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक हथियार भी बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि नक्सली के पास से मिला हथियार ए.के. 47 है। बताया गया कि सोनू मांझी खूंटी जिले का रहने वाला है। वह एयरपोर्ट के पास ही टोंक बस्ती में रहने वाली अपनी मां से मिलने पहुंचा था, तब पुलिस ने उसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एयरपोर्ट थाना क्षेत्र इलाके में हथियार लेकर आने के पीछे उसका मकसद क्या था? संभावना जताई जा रही है कि उसके साथ कुछ और लोग भी हो सकते हैं।

नक्सली के पास से बरामद हथियार ए.के.47 है या फिर कोई अन्य हथियार, इसकी पुष्टि पुलिस ने फिलहाल नहीं की है। उसके खिलाफ खूंटी, रांची और चाईबासा जिले में कई मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार नक्सली से रांची पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, उसने पुलिस को बताया है कि उसकी मां इस इलाके में किराये के मकान में रहती है। वह उनसे पूजा के मौके पर मुलाकात करने आया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − twelve =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ये नजरिया ठीक नहीं
ये नजरिया ठीक नहीं