nayaindia NTPC CISF suicide Upendra Singh Anjali सीआईएसएफ जवान की पत्नी ने खुदकुशी की
उत्तर प्रदेश

सीआईएसएफ जवान की पत्नी ने खुदकुशी की

ByNI Desk,
Share

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के जारचा थाना क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी (NTPC) परिसर में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ-CISF) के एक जवान (jawan) की पत्नी (wife) ने रविवार रात कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और महिला की मौत की वजह का पता लगा रही है।

जारचा के थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि मूल रूप से झारखंड के रहने वाले उपेंद्र सिंह (Upendra Singh) सीआईएसएफ में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। उनकी पोस्टिंग राष्ट्रीय तापविद्युत निगम (एनटीपीसी) दादरी में है। थाना प्रभारी के मुताबिक, सिंह एनटीपीसी टाउनशिप परिसर में स्थित सीआईएसएफ कॉलोनी में अपनी पत्नी अंजलि (Anjali) के साथ रहते थे। उन्होंने बताया कि रविवार रात वह जब ड्यूटी पर थे, तभी अंजलि ने कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

थाना प्रभारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उपेंद्र और अंजलि की शादी वर्ष 2019 में हुई थी और दोनों की चार साल से कोई संतान नहीं थी, जिसके चलते अंजलि तनाव में रहती थी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें