Commotion in Jharkhand Assembly : नमाज के लिए कमरा अलॉट करने पर भड़के
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Commotion in Jharkhand Assembly : नमाज के लिए कमरा अलॉट करने पर भड़के

विधानसभा में नमाज के लिए कमरा अलॉट करने पर भड़के BJP विधायक, बैठकर भजन-कीर्तन किया शुरू …

Commotion in Jharkhand Assembly :

रांची | Commotion in Jharkhand Assembly : झारखंड विधानसभा में आज जमकर बवाल हुआ. हंगामे का कारण की सभा में नमाज के लिए अलग से कमरा अलॉट करना था. इसी का भारतीय जनता पार्टी के विधायक विरोध कर रहे थे. विरोध करते हुए भाजपा विधायकों ने विधानसभा में ही भजन कीर्तन करना शुरू कर दिया. इसके लिए विधायकों ने बकायदा ढ़ोल-मंजीरा मंगवाए और भजन करना शुरू कर दिया. सभी विधायक नहीं पर बैठकर और पुरजोर आवाज के साथ भजन गाने लगे. बीजेपी विधायकों के कहना था कि नमाज पढ़ने के लिए जो कमरा अलग से अलॉट किया गया है वह गलत है. इस फैसले को तुरंत वापस लेना चाहिए वरना विधानसभा की कार्रवाई नहीं होगी और हम भजन कीर्तन करते रहेंगे.

हर महादेव और जय श्री राम के लगे नारे

Commotion in Jharkhand Assembly : विधानसभा में भाजपा विधायकों के प्रदर्शन के दौरान हर हर महादेव जय श्रीराम के नारे लगते रहे. कई विधायक इस दौरान भगवा पहनकर विधानसभा पहुंचे तो कुछ विधायक ऐसे भी थे जो पुजारी की वेशभूषा में विधानसभा आए थे. भाजपा विधायकों की मांग की जाती नमाज पढ़ने के लिए अलग से काम में दिए जा रहे हैं तो फिर दूसरे समुदायों का भी ध्यान रखना चाहिए. विधायकों का कहना है कि सभी धर्मों के लिए अलग-अलग कमरे दिए जाने चाहिए या फिर नमाज के लिए दिया जा रहे कमरे का अलॉटमेंट रद्द किया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-Haryana : सेक्स चेंज करवाने के लिए जब नहीं मिले पैसे तो Gay बेटे ने कर दी मां-बाप समेत बहन और नानी की हत्या…

Commotion in Jharkhand Assembly :

विपक्ष ने कहा धर्म के नाम पर उन्माद

Commotion in Jharkhand Assembly : बता दें कि झारखंड में कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा की गठबंधन वाली सरकार है. बीजेपी का विरोध प्रदर्शन को देखते हुए कांग्रेस नेता और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है. वहीं कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि जानबूझकर बीजेपी के नेता लोगों का ध्यान रोजगार और महंगाई जैसे मुद्दे से मोड़ कर एक बार फिर धर्म पर केंद्रित करना चाहते हैं. बता दें कि भाजपा नेताओं ने जगह-जगह सीएम हेमंत सोरेन और स्पीकर रविंद्र नाथ महतो का पुतला भी फूंका.

इसे भी पढ़ें- Income Tax Return New Rule: इन शर्तों को पूरा करने पर सीनियर सिटीजन को आईटीआर दाखिल करने की आवश्यकता नहीं..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Online Class के लिए घर पर नहीं आता था Network, पहाड़ पर चढ़कर क्लास के दौरान फिसला पांव और हो गई मौत …
Online Class के लिए घर पर नहीं आता था Network, पहाड़ पर चढ़कर क्लास के दौरान फिसला पांव और हो गई मौत …