nayaindia Social Media Virel Video : बिहारी परिवार के प्लेन में बैठकर बारात जाने का वीडियो..
देश | बिहार| नया इंडिया| Social Media Virel Video : बिहारी परिवार के प्लेन में बैठकर बारात जाने का वीडियो..

जियो रे बिहार के लाला… बिहारी परिवार के प्लेन में बैठकर बारात जाने का वीडियो हो रहा है वायरल… (Watch Video)

Social Media Virel Video :

नई दिल्ली | Social Media Virel Video : भारत में हमेशा से शादियों को काफी महत्व दिया जाता है. बात जब बिहार के हो तो शादी विवाह की रस्मो रिवाज और भी ज्यादा महत्वपूर्ण और मजाकिया हो जाते हैं. यह भी कहा जाता है कि बिहारी दुनिया में जहां भी जाता है वहां अपनी छाप छोड़ देता है. आज हम ऐसे ही सोशल मीडिया में वायरल होती एक वीडियो की बात कर रहे हैं जहां एक बिहारी परिवार प्लेन से बरात में ज्याता दिखा. वायरल वीडियो की सबसे अच्छी बात यह थी कि प्लेन में बैठी ये बाराती आपस में मिलकर शादी के गीत गा रही हैं जो अब लोगों को खूब रास आ रहा है.

 

Patnabeats पर डाला गया है वीडियो

Social Media Virel Video : इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Patnabeats नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है और इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे. प्लेन में महिलाएं बैठकर शादी के गीत गा रही हैं और लोगों को जमकर हंसी आ रही है. सोशल मीडिया में वायरल हो तो इस वीडियो के बारे में अपने सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है कि शादी किसकी थी और यह कौन सी फ्लाइट है और कहां के लिए जा रही थी. लेकिन इतना जरूर है कि यह वीडियो फेंक नहीं हो सकता क्योंकि इसमें सब कुछ रियल है.

इसे भी पढ़ें-ITR भरने की अंतिम तारीख नहीं बढ़ेगी, अब तैयार रहें 5000 के फाइन के लिए …

बिहार के संस्कार की निशानी…

Social Media Virel Video : वीडियो को देखने के बाद कई लोग इसे बिहार के संस्कार की निशानी बता रहे हैं. एक व्यक्ति ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि बिहारी की पहचान कभी नहीं छुप सकती वह हर जगह अपनी छाप छोड़ देता है. दूसरे व्यक्ति ने कहा कि ऐसे संस्कार से बिहार दिखा सकता है जहां प्लेन में बैठ कर दो रीति-रिवाजों को फॉलो किया जा रहा हो.

इसे भी पढ़ें-Kangana Ranaut की बढ़ेगी परेशानी, दर्ज हुआ एक औऱ केस…

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen − six =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रणवीर पीछे, कार्तिक आगे
रणवीर पीछे, कार्तिक आगे