nayaindia Bihar Crime: पटना में खूनी खेल! पत्रकार को सरेराह गोली मारी, फिर...
kishori-yojna
देश | बिहार| नया इंडिया| Bihar Crime: पटना में खूनी खेल! पत्रकार को सरेराह गोली मारी, फिर...

पटना में खूनी खेल! पत्रकार को सरेराह गोली मारी, फिर…

पटना | Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना के नजदीक बसे बिहटा में कुछ बदमाशों ने एक पत्रकार को गोलियों से छलनी करने की कोशिश की है। गोली लगने से घायल हुए पत्रकार को बेहोश की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है। पत्रकार पर फायरिंग की घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Bihar Crime:  बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने करीब पांच राउंड गोलियां पत्रकार रविशंकर पर दागी। जिसमें से एक गोली रविशंकर को जा लगी। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रविशंकर को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें:- टेरर फंडिंग को लेकर एनआईए की पुंछ, शोपियां और राजौरी में छापेमारी

बर्थडे पार्टी से घर लौट रहा था पत्रकार
जानकारी के अनुसार, बिहटा थाना क्षेत्र के अमहारा गांव निवासी और दैनिक अखबार के पत्रकार सोमवार की रात अपनी बाइक से बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे थे। तभी घर के पास पहले से घात लगाए इंतजार कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोली लगते ही वे गिर पड़े और बेहोश हो गए। तभी लगातार गोली चलने के आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तो हैरान रह गए खून से लथपथ पत्रकार सड़क पर पड़े थे।

ये भी पढ़ें:- ‘महाकाल लोक’ का उद्घाटन आज, 40 देशों में होगा लाइव प्रसारण

गोली मार फरार हुए बदमाश
Bihar Crime:  इस घटना को लेकर थाना इंचार्ज रंजीत कुमार का कहना है कि, अमहारा गांव के रहने वाले दैनिक अखबार के पत्रकार रविशंकर को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। पुलिस मौके पहुंची तो बदमाश फरार थे अब पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के करौली में दर्दनाक हादसे में 6 की मौत, महिलाओं और बच्चियों पर टूटा पहाड़

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव आयोग के सामने उद्धव की मजबूरी
चुनाव आयोग के सामने उद्धव की मजबूरी