Scindia's Facebook account hacked : कांग्रेस का तारीफ वाले वीडियो वायरल...
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|  Scindia's Facebook account hacked : कांग्रेस का तारीफ वाले वीडियो वायरल...

पीएम मोदी के इस मंत्री ने पद मिलने के बाद खुलकर की कांग्रेस की तारीफ ! जानें क्या है मामला ..

 Scindia's Facebook account hacked :

नई दिल्ली | Scindia’s Facebook account hacked : पीएम मोदी ने कल अपनी टीम की विस्तार कर लिया . माना जा रहा है कि आजाद भारत में ये सबसे युवा नेतृत्व है. लेकिन पीएम के नये मंत्रियों के शपथ ग्रहण के साथ ही ऐसा कुछ हुआ जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं था. दरअसल, कांग्रेस के बड़े नेताओं में शामिल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी कल मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया. लेकिन शपथ ग्रहण के बाद उनके फेसबुक के एकाउंट से कांग्रेस का तारीफ वाले वीडियो वायरल होने लगा. वीडियो के वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में एक बार के लिए तो हड़कंप मच गया. बता दें कि ये वीडियो ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पुराना वीडियो था जिसमें वे कांग्रेस की तरफदारी और भाजपा को घेरते हुए नजर आ रहे थे. यह घटना कल रात के 1 बजे के आस-पास की बतायाी जा रही है.

 Scindia's Facebook account hacked :

फेसबुक अकाउंट हो गया था हैक

Scindia’s Facebook account hacked : बता दें कि ये वीडियो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नहीं डाला था. बल्कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि उनके अकाउंट को कुछ शरारती तत्वों ने हैक कर लिया था. इसके बाद उन्हीं शरारती तत्वों ने इस पोस्ट को शेयर कर वायरल कर दिया. हालांकि इसके तुरंत बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के लोगों ने उसे तुरंत ही रिकवर कर लिया था. खबर के लिखे जाने तक इस बारे में ज्योतिरादित्य सिंधिया के ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. लेकिन अकाउंट के हैक होने की खबर की पुष्टि ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम ने भी की है.

इसे भी पढें- वृन्दावन में परिक्रमा करते हुई लापता हो गई युवती, पिता ने पड़ोसी पर लगाए अपहरण और जबरन धर्मांतरण कराने के आरोप

 Scindia's Facebook account hacked :

हैक करने वाले व्यक्ति की हो रही तलाश

ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम फिलहाल इस प्रयास में जुटी है कि अकाउंट को हैक करने वाले व्यक्ति की पहचान हो सके. अबतक, टीम के इस बारे में कोई सफलता नहीं मिली है. बता दें कि वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस की तारीफ करते दिख रहे थे. पीएम के नए कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ा कद देते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया है. यहां बता दें कि कांग्रेस में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता भी इस विभाग को संभाल चुके हैं. मंत्री बनने के बाद से सिंधिया के समर्थकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है . उनके मंत्री बनाए जाने का जश्न भोपाल और ग्वालियर तक में मनाया गया.

इसे भी पढें- केंद्रीय मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया क्यों करने लगे अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस का गुणगान..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसानों पर लाठी, आंदोलन को नया जीवन!
किसानों पर लाठी, आंदोलन को नया जीवन!