इंडिया ख़बर

कंगना रनौत का कहना है कि भारत को 2014 में मिली 'असली आजादी', ट्रोलर्स का बनी शिकार

Share
कंगना रनौत का कहना है कि भारत को 2014 में मिली 'असली आजादी', ट्रोलर्स का बनी शिकार
अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को यह घोषणा कि की भारत को 2014 में वास्तविक स्वतंत्रता प्राप्त हुई थी, जब मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आई थी, और 1947 में देश की स्वतंत्रता को भीख, या भिक्षा के रूप में वर्णित करने के लिए एक आग्नेयास्त्र की शुरुआत की। अक्सर भड़काऊ बयानों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री, बुधवार शाम एक कार्यक्रम में उनकी टिप्पणियों के लिए नाराजगी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं और अन्य लोगों के बीच राजनेताओं के साथ एक बार फिर बहस और गुस्से का केंद्र थी। ( kangna new statement ) https://twitter.com/PreetiSMenon/status/1458717720845955073?s=20 also read: कंगना रनौत आने वाले पांच वर्षों में बसाएगी अपना घर-परिवार, खुद को एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं..

आप नेता ने टिप्पणी को "देशद्रोही और भड़काऊ" करार दिया

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को मुंबई पुलिस को एक अर्जी देकर अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रीति शर्मा मेनन ने अभिनेत्री की टिप्पणी को "देशद्रोही और भड़काऊ" करार दिया। एक अन्य ट्वीट में मेनन ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस को एक आवेदन जमा किया है। जिसमें अभिनेत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 505 और 124 ए के तहत उनके बयानों के लिए कार्रवाई का अनुरोध किया गया है।

कंगना ने बताया अपना फैमिली प्लान ( kangna new statement )

काम के मोर्चे पर, कंगना अगली बार मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा, इमरजेंसी, धाकड़, तेजस, अपराजिता अयोध्या और द अवतार: सीता में दिखाई देंगी। हाल ही में कंगना को भारत के राष्ट्रपति द्वारा प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि आने वाले पांच सालों में वह शादी के बारे में विचार करेगी। पांच सालों में अपना घर-परिवार बसाएगी। अभिनेत्री ने कहा है कि वह आने वाले पांच सालों में खुद को एक पत्नि और मां के रूप में देखती है। उनके हमसफर के बारे में पूछे जाने पर कंगना ने कहा कि निश्चित रूप से एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो नए भारत की दृष्टि में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है। ( kangna new statement )
Published

और पढ़ें