nayaindia vKanhaiyalal Udaipur Rajasthan : कन्हैयालाल के घर को बना दिया 'पिकनिक स्पॉट
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| vKanhaiyalal Udaipur Rajasthan : कन्हैयालाल के घर को बना दिया 'पिकनिक स्पॉट

कांग्रोस ने भाजपा नेताओं पर कसा तंज, कहा- कन्हैयालाल के घर को बना दिया ‘पिकनिक स्पॉट’ …

Kanhaiyalal Udaipur Rajasthan :
Image Source : Social Media

जयपुर | Kanhaiyalal Udaipur Rajasthan : राजस्थान के नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को मुख्य विपक्षी दल भाजपा नेताओं को घेरा. उन्होंने कहा कि उदयपुर हत्याकांड के पीड़ित कन्हैया लाल के आवास को भाजपा ने पर्यटन स्थल पिकनिक स्पॉट बना दिया. खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेता राजनीतिक लाभ के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब उदयपुर की घटना हुई तब वे हैदराबाद के होटलों में मजे कर रहे थे.

सतीश पूनियां पहुंचे थे कन्हैयालाल के घर

Kanhaiyalal Udaipur Rajasthan : बता दें कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां मंगलवार को उदयपुर में कन्हैयालाल के परिजनों से मिले और सांत्वना दी. बता दें कि इससे पहले केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी पीड़ित परिवार से मिलने गयी थी. पूनियां ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार कन्हैयालाल को सुरक्षा उपलब्ध कराती तो यह हालात नहीं बनते, यह हत्याकांड राज्य सरकार, पुलिस-प्रशासन, इंटेलिजेंस और गृह विभाग की लापरवाही है, हत्यारों को फांसी हो, जिससे यह संदेश देश और दुनिया में जाएगा.

इसे भी पढें- खाद्य वस्तुओं को GST में लाने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- थाली से रोटी…

हैदराबाद में मना रहे थे जश्न

Kanhaiyalal Udaipur Rajasthan : इधर, सत्तारूढ़ कांग्रेस ने भाजपा नेताओं की कन्हैया लाल के घर जाने को लेकर पार्टी पर निशाना साधा. खाचरियावास ने संवाददाताओं से कहा कि इन लोगों की घटना के प्रति गंभीरता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि जब कन्हैया लाल का परिवार गम में था, तब ये हैदराबाद में इकट्ठा होकर जश्न मना रहे थे. उन्होंने कहा कि गुलाबचन्द कटारिया स्थानीय विधायक हैं और नेता प्रतिपक्ष हैं, उनकी जिम्मेदारी थी कि वो इस माहौल में उदयपुर में रुकते एवं स्थिति को काबू में रखने में सरकार की मदद करते, परन्तु 28 जून की घटना के अगले दिन ही वो हैदराबाद चले गए.

इसे भी पढें- CMIE ने जारी किए आंकड़े, जून में बेरोजगारी सबसे ज्यादा और हरियाणा टॉप…

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत की समरकंद में गुट-सापेक्ष्यता
भारत की समरकंद में गुट-सापेक्ष्यता