nayaindia Karnataka Medical College Corona : मेडिकल कॉलेज में बढ़ रही है संक्रमितों की...
कोविड-19 अपडेटस | देश| नया इंडिया| Karnataka Medical College Corona : मेडिकल कॉलेज में बढ़ रही है संक्रमितों की...

Karnataka : मेडिकल कॉलेज में लगातार बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या, 182 तक पहुंचा आंकड़ा…

Karnataka Medical College Corona :

नई दिल्ली | Karnataka Medical College Corona : देश में एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते मामले परेशानी बढ़ा रहे हैं. ऐसे में अब तीसरे लहर आने की संभावना एक बार फिर से बढ़ती हुई नजर आ रही है. देशभर में कर्नाटक में एस.डी.एम. चिकित्सा विज्ञान कॉलेज के मामले ने लोगों को बुरी तरह से डरा दिया था. अब एक बार फिर से यहां से बड़ी खबर आई है. बताया गया है कि अस्पताल के कोरोना वायरस से संक्रमित छात्रों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 182 हो गयी. उक्च जानकारी आज स्वास्थ्य़ मंत्रालय के अधिकारियों ने दी है.

Karnataka Medical College Corona :

कोरोना वैक्सीन की ली हैं दोनों खुराक

Karnataka Medical College Corona : बता दें कि गुरुवार को जानकारी दी गई थी कि चार सौ छात्रों में से तीन सौ छात्रों की जांच होने के बाद चिकित्सा की पढ़ाई कर रहे 66 छात्र इस संक्रमित पाए गए हैं. कोविड-19 से संक्रमित पाए गए छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले ली हैं तथा वे अन्य राज्यों के निवासी हैं. ये सभी एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र हैं. जिला स्वास्थ्य अधिकारियों ने इन छात्रों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि किये जाने के बाद जिला प्रशासन ने एहतियातन दो छात्रावासों को निषेध क्षेत्र घोषित कर दिया है.

इसे भी पढें-Social Media : देसी शादी में दूल्हे के पिता ने रखी विदेशी मांग, कहा- दूल्हा-दुल्हन किस करें… (Watch Video)

ऑफ लाइन क्लासेज पर लगी रोक

Karnataka Medical College Corona : सुरक्षा औऱ स्थिति को गंभीरता से लेते हुए सभी संक्रमित छात्रों को आइसोलेट करने के साथ छात्रावास में क्वारंटीन कर दिया गया है. प्रशासन को संदेह है कि ये छात्र प्रथम वर्ष के छात्रों द्वारा कॉलेज एवं अस्पताल परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान इस जानलेवा विषाणु से संक्रमित हुए हैं. इस संबंध में उपायुक्त नीतेश पाटिल ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले छात्रों को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है. फिलहाल छात्रों की जांच की जा रही है और ऑफ लाइन क्लासेज निलंबित कर दी है.

इसे भी पढें- Good News : 15 दिसंबर से एक बार फिर शुरू होगी अंतरराष्ट्रीय विमान सेवा, बनी सहमति…

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश
मंदिर में शूट डांस वीडियो पर तूफान, एफआईआर के आदेश