Kashmir Murder Terrorist News : पिता की हत्या के बाद मखन लाल कुंदरू की बेटी..
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Kashmir Murder Terrorist News : पिता की हत्या के बाद मखन लाल कुंदरू की बेटी..

jammu & kashmir : पिता की हत्या के बाद मखन लाल कुंदरू की बेटी श्रद्धा ने आतंकियोें को ललकारा, कहा- यदि आतंकवादियों में हिम्मत है तो आएं और…(Watch Video)

Kashmir Murder Terrorist News :

नई दिल्ली | Kashmir Murder Terrorist News : मंगलवार को कश्मीर की घाटियों में रहने वाले जाने-माने कश्मीरी पंडित मक्खन लाल कुंडू की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात के बाद से कश्मीरी पंडितों कि नाराज की चरम पर है और लगातार सरकार से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मांग की जा रही है. इसी बीच कब मखन लाल कुंदरू की बेटी श्रद्धा का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बेटी श्रद्धा आतंकवादियों को ललकारती हुई नजर आ रही है. श्रद्धा ने कहा है कि यदि आतंकवादियों में हिम्मत है तो आएं और उनसे आमने-सामने बहस करें. श्रद्धा का कहना है कि आतंकवादियों ने उनके पिता को गोली जरूर मारी है लेकिन उनके पिता कभी नहीं मरेंगे. श्रद्धा ने कहा कि मैं हिंदू हूं लेकिन फिर भी मैंने कुरान पढ़ा है और कुरान में लिखा है कि शरीर भरने ही मार दिया जाए लेकिन जज्बा कभी कहीं नहीं जाएगा.

शून्य से सबकुछ किया शुरू

Kashmir Murder Terrorist News : श्रद्धा ने कहा कि हमारे परिवार में सब कुछ शून्य से शुरू किया है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने एक साइकिल से शुरुआत की थी. मेरा भाई जाना माना मधुमेह रोग का विशेषज्ञ है. मेरी मां एक महिला होने के बाद भी दुकान में बैठती है और मैं खुद एसोसिएट प्रोफेसर हूं. श्रद्धा ने कहा कि तुमने सिर्फ मेरे पिता के शरीर को मारा है. लेकिन मैंने कुरान पढ़ा है कुरान के अनुसार खत्म सिर्फ शरीर होता है लेकिन इंसान का जज्बा कभी खत्म नहीं होता. श्रद्धा ने कहा कि मेरे पिता लोगों के जज्बे में हमेशा जीवित रहेंगे.

इसे भी पढ़ें – शाहरुख के बेटे आर्यन खान को कल मिल सकती है एनसीबी से राहत, मुंबई में ड्रग्स सिंडिकेट की तलाश जारी

सिर्फ पत्थर मार सकते हो..

Kashmir Murder Terrorist News : श्रद्धा ने कहा कि आतंकी कभी भी सामने बैठ कर बात नहीं कर सकते. श्रद्धा ने आतंकियों को लगाते हुए कहा कि यदि हिम्मत है तो सामने आए और मुझसे बात करें. श्रद्धा ने कहा कि तुम लोग बात नहीं कर सकते तुम लोग सिर्फ पीछे से पत्थर मार सकते हो. श्रद्धा ने आतंकवादियों से अपील की है कि वे नेताओं द्वारा दिए गए पत्थर और बंदूकों की वजह शिक्षा से लड़ें.

इसे भी पढ़ें-रावण ही नहीं, हनुमान जी समेत रामायण 7 ऐसे सितारे है जो अब इस दुनिया में नहीं रहे – देखें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नाहिद हसन की टिकट कटी, मसूद भी बेटिकट
नाहिद हसन की टिकट कटी, मसूद भी बेटिकट