nayaindia Lockdown in Kerala: 40.1 फीसदी मामले अकेले केरल से आए....
देश| नया इंडिया| Lockdown in Kerala: 40.1 फीसदी मामले अकेले केरल से आए....

लॉकडाउन का दौर फिर से हुआ शुरू, इस राज्य में दो तक रहेगी पाबंदी – पीएम मोदी ने की सख्ती की मांग

one District corona free

केरल | Lockdown in Kerala : देखा जा रहा है की त्योहारों पर लोग भारी मात्रा में घरो से बाहर निकल रहे है और कोरोना के नियमों का भी पालन नहीं कर रहे है जिस वजह से कई जगहों पर कोरोना के नए मामलों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है वही इन सब पर सख्ती आदेश देते हुए केरल सरकार ने पूरे राज्य में दो दिन के संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है 23 और 24 जुलाई को पूरे राज्य में सख्त पाबंदियां लागू रहेंगी।

Lockdown in Kerala :

Lockdown in Kerala: देश भर के कुल नए मामलों में 77.89 फीसदी केस सिर्फ 5 राज्यों से सामने आए हैं. वहीं, 40.1 फीसदी मामले अकेले केरल से आए हैं। केरल में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 16,848 केस दर्ज हुए। वहीं, महाराष्ट्र में 9,389 नए केस मिले, जो सोमवार को 6 हजार के आस-पास थे। ईद पर तीन दिन तक पाबंदियों में छूट को लेकर सुप्रीम कोर्ट से फटकार लगने के बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने मंगलवार को कहा था कि राज्य में पाबंदियों में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी। साथ ही यह भी कहा था कि शुक्रवार को अतिरिक्त 3 लाख जांच की जाएगी। कोरोना समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा, ”पाबंदियों में अभी छूट नहीं दी जाएगी। एक और सप्ताह के लिए पाबंदियां जारी रहेंगी।

Lockdown in Kerala :

इसे भी पढ़े- लव जिहादः 16 साल की किशोरी के साथ बहला-फुसला कर की शादी, शारीरिक शोषण और पहले से शादीशुदा होने का भी आरोप..

पीएम मोदी ने दी थी सख्ती की सलाह

Lockdown in Kerala: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी को केरल में बढ़ते केसो को लेकर चिंता जताई थी। 16 जुलाई को छह राज्यों के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में कहा था की- केरल और महाराष्ट्र में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है। तीसरी लहर को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर कई कदम उठाने को कहा था।

इसे भी पढ़े- देश की ‘पहली ट्रांसजेंडर RJ’ का शव घर से बरामद, विधानसभा चुनाव में पर्चा भरने वाली भी पहली…

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी, 1 लाख महिलाओं को रोजगार के वादे… भाजपा का संकल्प पत्र जारी
छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी, 1 लाख महिलाओं को रोजगार के वादे… भाजपा का संकल्प पत्र जारी