खेल समाचार

खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर ट्रोल हुई पीएम मोदी, यूजर्स बोले मोटेरा स्टेडियम का नाम किस महान खिलाड़ी के नाम पर...

Share
खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर ट्रोल हुई पीएम मोदी, यूजर्स बोले मोटेरा स्टेडियम का नाम किस महान खिलाड़ी के नाम पर...
ऩई दिल्ली | PM Modi trolled On Social Media : खेल रत्न पुरस्कार के नाम बदलने के घोषणा आज प्रधानमंत्री मोदी ने कर दी. पीएम मोदी ने इस संबंध में ट्वीट कर बताया कि लगातार देश के नागरिकों द्वारा यह मांग चल रही थी कि खेल रत्न पुरस्कार का नाम मेजर ध्यानचंद के नाम पर कर दिया जाए. इसके बाद पीएम मोदी ने बताया कि अब खेल रत्न पुरस्कार का नाम मेजर ध्यानचंद के नाम पर कर दिया गया है. पीएम मोदी की इस घोषणा का जहां लोगों ने खुले दिल से स्वागत किया. वहीं कुछ लोगों ने इस घोषणा पर पीएम मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग सोशल मीडिया और ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को मोटेरा स्टेडियम पर ट्रोल करने लगे.

किस महान खिलाड़ी के नाम पर मोटेरा स्टेडियम..

PM Modi trolled On Social Media : एक यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि देश के किस महान खिलाड़ी के नाम पर अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम बनाया गया है. इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कि फेंकने का यदि ओलंपिक होता तो शायद वो आपको ही मिलता. यहां बता दें कि पहले खेल रत्न पुरस्कार राजीव गांधी के नाम पर दिया जाता रहा है. पुरस्कार का नाम राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार हुआ करता था जिसे अब मेजर ध्यानचंद के नाम पर दिया जाएगा. इसे भी पढ़ें - पहलवान सुशील कुमार तिहाड़ जेल में रवि दहिया को टोक्यो ओलंपिक में रजत प्राप्त करते हुए देख हुए इमोशनल..

मोटेरा स्टेडियम के नाम पर विपक्ष करता रहा है विरोध

PM Modi trolled On Social Media : इस स्टेडियम का निर्माण 1983 में किया गया था. 2006 में इसका नवीकरण किया गया. फरवरी 2021 में इस स्टेडियम का नाम सरदार पटेल स्टेडियम से बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया. इसके बाद से विपक्षी पार्टियों में लगातार केंद्र सरकार पर हमला किया था. विपक्ष का कहना था कि शायद ही किसी प्रधानमंत्री ने अपने कार्यकाल में किसी स्टेडियम का नाम खुद के नाम पर रखा है. इसके साथ ही विपक्ष इस बात को लेकर भी हमलावर था कि सरदार पटेल की तारीफ करते हैं और दूसरी ओर उन्हीं के नाम को मिटाने की कोशिश. इसे भी पढ़ें- खेलमय हुआ देश : खेल रत्न पुरस्कार का नाम भी बदला, पीएम मोेदी ने ट्वीट कर दी जानकारी
Published

और पढ़ें