Bollywood Aryan Shahrukh Khan :
देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Bollywood Aryan Shahrukh Khan :

Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद पहली बार जेल पहुंचे किंग खान, हाथों जोड़ते दिखे शाहरूख…

Bollywood Aryan Shahrukh Khan :

मुंबई | Bollywood Aryan Shahrukh Khan : आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान पहली बार आज बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे. शाहरुख खान के जेल पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेटे से मिलने के बाद जेल के बाहर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख फैंस के आगे हाथ जोड़ते देख रहे हैं. हालांकि शाहरुख खान हाथ जोड़कर फैंस का इस्तकबाल कर रहे हैं. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद भी किंग खान की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने सोशल मीडिया में कैंपेन चला रखा है इसमें वे शाहरुख खान को किसी भी हाल में गलत नहीं मानते.


3 अक्टूबर से जेल में हैं आर्यन

Bollywood Aryan Shahrukh Khan :: बता दें कि 3 अक्टूबर की रात क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी का आरोप लगाते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से लगातार आर्यन जेल में बंद हैं और उनकी 4 बेल याचिका खारिज कर दी जा चुकी है. आखरी बार बुधवार को शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका खारिज हुई थी. आज गुरुवार को शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे थे. हालांकि जमानत याचिका खारिज होने के बाद वकील सतीश मानी शिंदे ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

इसे भी पढ़ें- SC ने कहा- किसानों को प्रदर्शन का अधिकार, लेकिन सड़कों को अनिश्चितकाल तक बंद नहीं कर सकते…

अनन्या पांडे से भी पूछताछ

Bollywood Aryan Shahrukh Khan : आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके फोन को भी एनसीबी ने जप्त कर लिया था. फोन के चैट के आधार पर ही बॉलीवुड कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडेय को पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय बुलाया गया था. जानकारी मिली है कि अनन्या के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं हुआ और एक बार फिर से कल अनन्या से पूछताछ की जाएगी. सूत्रों ने बताया है कि अनन्या के मोबाइल और लैपटॉप को भी NCB ने जब्त लिया है.

इसे भी पढ़ें-ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस Ananya Pandey से 2 घंटे तक पूछताछ, कल फिर बुलाया, एनसीबी ने जब्त किए अनन्या के फोन, लैपटॉप

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Virat Kohli के फैंस के लिए सदमे से कम नहीं है ये नया अपडेट…
Virat Kohli के फैंस के लिए सदमे से कम नहीं है ये नया अपडेट…