Punjab Politics AAP Kejriwal : केजरीवान ने किससे कहा- नीचे आ जाओ मुझे शर्म
देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Politics AAP Kejriwal : केजरीवान ने किससे कहा- नीचे आ जाओ मुझे शर्म

जानें, सीएम केजरीवाल ने किससे कहा- नीचे आ जाओ मुझे शर्म आ रही है…

Punjab Politics AAP Kejriwal :

मोहाली | Punjab Politics AAP Kejriwal : पंजाब में कांग्रेस का आंतरिक घमासान एक बार फिर से शुरू हो गया है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल इस मौके को छोड़ना नहीं चाहते. यहीं कारण है कि अरविंद केजरीवाल पंजाब सरकार और नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में जब दे मोहाली पहुंचे तो उन्होंने प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों से मुलाकात की. इसी बीच उन्होंने कहा कि नीचे आ जाओ मुझे शर्म आ रही है. केजरीवाल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा.

किससे कही थी अब बात

Punjab Politics AAP Kejriwal : यह बात अरविंद केजरीवाल ने पानी की टंकी पर चढ़े प्रदर्शनकारी शिक्षकों से कही थी. संविदा शिक्षक पिछले कुछ समय से लगातार आंदोलन कर रहे हैं. केजरीवाल मोहाली में प्रदर्शनकारी शिक्षकों से मिलने गए थे तब भी कुछ शिक्षक पानी की टंकी में ऊपर चढ़े हुए थे. केजरीवाल ने सड़क पर माइक की मदद से उन शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब नीचे उतर जाओ मुझे शर्म आ रही है.

इसे भी पढ़ें- वैज्ञानिकों का हार्टअटैक पर नया शोध, एस्पिरिन लेने से हृदय गति रुकने का खतरा 26 प्रतिशत बढ़ता है..

दिल्ली के जैसे दूर होगी परेशानी

Punjab Politics AAP Kejriwal : अरविंद केजरीवाल ने शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप चिंता ना करें जल्दी आपकी परेशानी दूर हो जाएगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह दिल्ली में हमने शिक्षकों कि सारी परेशानियां दूर की है वैसे ही हम पंजाब में भी सभी सुविधाएं देंगे. इसके साथ ही केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह लोग सिर्फ अपनी जेब भरना चाहते हैं. इसलिए शिक्षकों को सड़क पर लाकर छोड़ दिया है. बता दें कि शिक्षकों के प्रदर्शन करने का कारण यह है क्योंकि ये संविदा शिक्षक पिछले 18 सालों से काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Farm Law के बाद MSP पर कृषि मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- MSP की चिंता ना करें और घऱ लौटें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
तुम अकेले तो नहीं हारते… Captain Virat ने कप्तानी से दिया इस्तीफा…
तुम अकेले तो नहीं हारते… Captain Virat ने कप्तानी से दिया इस्तीफा…