Goa's health minister reversed his own statement :ऑक्सीजन की कमी से गयी
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Goa's health minister reversed his own statement :ऑक्सीजन की कमी से गयी

पहले कहा था 24 घंटे में ऑक्सीजन की कमी से गयी 26 जानें, अब पलटे कहा- सवाल ही नहीं उठता…

Goa's health minister reversed his own statement :

गोवा | Goa’s health minister reversed his own statement: देशभर में ऑक्सीजन की कमी कारण हुई मौतों को की बात को किसी भी राज्य में स्वीकार नहीं किया जा रहा है. इसी क्रम में गोवा के मंत्री भी खुद के दिये गये बयान से पलट गये हैं. उन्होंने कहा है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण किसी भी मरीज की कोई मौत नहीं हुई है. अब गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने विधानसभा में कहा कि महामारी के दौरान अस्पताल ने ऑक्सीजन की कमी का सामना नहीं किया और इसलिए इसके कारण अस्पताल में किसी की मौत होने का सवाल ही नहीं है.

F

खुद की थी मरने वालों की पुष्टि

Goa’s health minister reversed his own statement : बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गोवा का मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (GMCH) अचानक से चर्चा में आ गया था. उस समय कहा गया था कि 24 घंटों में ऑक्सीजन की कमी के कारण 26 लोगों की मौत हो गई है. उस समय गोवा के स्वास्थाय मंत्री ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए खबर को सही बताया था. उन्होंने कहा था कि जीएमसीएच में ऑक्सीजन की कमी के कारण 24 घंटों के भीतर 26 लोगों की मौत हो गयी.

इसे भी पढें- MP के भिंड जेल में हादसा, बारिश से दीवार ढही, 22 कैदी घायल

संसंद में दिया लिखित जवाब

राणे अपने बयान से पुरी तरह पचल गये हैं. उनका ये बयान GMCH में हुई मौतों के 2 महीने बाद आया है. राणे ने शुक्रवार विधानसभा सदन में बयान दिया कि जीएमसीएच में ऑक्सीजन की कमी के कारण कोविड-19 के एक भी मरीज की मौत नहीं हुई. वे विपक्ष के नेता दिगंबर कामत द्वारा सदन में पूछे एक सवाल का जवाब दे रहे थे. मंत्री ने लिखित जवाब में कहा कि किसी भी समय जीएमसीएच में ऑक्सीजन की आपूर्ति कम नहीं हुई और ऑक्सीजन की आपूर्ति न होने के कारण किसी की भी मौत नहीं हुई.

इसे भी पढें- Tokyo Olympic : वर्ल्ड नंबर 1 अमित पंघाल टोक्यो ओलंपिक बॉक्सिंग से पहली बाधा में बाहर हो गए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow