CCTV In lady Doctor House : पहले तो लेडी डॉक्टर को भी नहीं हुआ विश्वास....
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| CCTV In lady Doctor House : पहले तो लेडी डॉक्टर को भी नहीं हुआ विश्वास....

लेडी डॉक्टर के बेड रूम से लेकर बाथरूम तक में लगाया सीसीटीवी, देखने की बजाय खुद दिख गया आरोपी …

CCTV In lady Doctor House :
CCTV Camera or surveillance operating with toilet room

पुणे | CCTV In lady Doctor House :  कई बार देखा जाता है कि लोग अपनी हवस में अंधे हो जाते हैं. इन्हें सही गलत का आभास भी नहीं होता है. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक लेडी डॉक्टर के घर पर एक यो दो नहीं बल्कि 6 सीसीटीवी लगा दिये गये थे. घऱ का शायद ही कोई ऐसा हिस्सा रहा होगा जहां ये सीसीटीवी नहीं लगाई गयी होगी. लेकिन हवस में अंंधे हुए आरोपी की मंशा इस वजह से कामयाब नहीं हो सकी क्यों कि सीसीटीवी लगाते हुए उससे कुछ चुक हो गई थी. कैमरे का कनेक्शन देने के दौरान कई कमरों की लाइट का कनेक्शन ही काट दिया. इसके बाद जब लेडी ड़ॉक्टर घर पहुंची तो उसने घर में लाइट ना पाकर बिजली मिस्त्री को बुलवा लिया जिसके बाद सारे मामले का खुलासा हो गया.

CCTV In lady Doctor House :

पहले तो लेडी डॉक्टर को भी नहीं हुआ विश्वास

CCTV In lady Doctor House : बता दें कि लेडी डॉक्टर भारतीय विद्यापीठ अस्पताल में कार्यरत है. सीसीटीवी लगाने वाला आरोपी भी कोई और नहीं बल्कि एक डॉक्टर ही हैं. बिजली मिस्त्री ने जब सीसीटीवी कैमरे के बारे में लेडी डॉक्टर को बताया तो वो भी हैरान रह गई . बाद में जब बिजली मिस्त्री ने एक एक कर कैमरे खोल कर रखेने शुरू कर दिये तो लेडी डॉक्टर ने पुलिस को फोन कर सारे मामले की सूचना दे दी. जिसके बाद पुलिस वहीं पहुंची और कैमरे को जब्त कर जांच शुरू कर दी.

इसे भी पढें- पुर्तगाल, चीन और पाकिस्तान को औकात बताने वाले और एक देश बांग्लादेश बनाने वाले जनरल सगत सिंह, जिन्हें कोई वीरता पुरस्कार नहीं दिया गया

CCTV In lady Doctor House :

आरोपी ने शुरू में किया कैमरे रखने की बात से इनकार

CCTV In lady Doctor House : पुलिस ने जब कैमरे की जांच शुरू की तो पाया कि एक व्यक्ति कैमरा अरेंज करते हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद पुलिस ने जब लेडी डॉक्टर से इस संबंध में पूछा तो उसने बताया कि इसे वो जानती है और आरोपी एक डॉक्टर ही हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि ये उनके अस्पताल में लेक्चर के लिए आते हैं. इसके बाद पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. शुरू में तो उसने कैमरा रखने की बात से साफ इनकार कर दिया. बाद में जब पुलिस ने उसके फूटेज दिखाया जिसमें वो खुद कैमरा अरेंज करता हुआ दिखाई दे रहा था तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.

इसे भी पढें-सिद्धु के आम आदमी पार्टी से जुड़ने के कयासों के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल का बड़ा बयान.. 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow