Lakhimpur Khiri UP News : मंत्री के बेटे पर मामला तो दर्ज हुआ लेकिन गिरफ्तारी...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Lakhimpur Khiri UP News : मंत्री के बेटे पर मामला तो दर्ज हुआ लेकिन गिरफ्तारी...

Lakhimpur Khiri : मंत्री के बेटे पर मामला तो दर्ज हुआ लेकिन गिरफ्तारी तो छोड़िए अब तक पूछताछ भी नहीं, जानें क्या बोले ADG

Lakhimpur Khiri UP News :

लखनऊ | Lakhimpur Khiri UP News : लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर देशभर में राजनीति गरमा गई है. हिंसा के बाद से लगातार उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बैकफुट पर है वहीं केंद्र सरकार पर भी कार्रवाई को लेकर दबाव बढ़ता जा रहा है. विपक्ष भी इस मुद्दे को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. प्रियंका गांधी को गिरफ्तारी से रिहाई मिलने के तुरंत बाद वे राहुल गांधी के साथ लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गई. इसके पहले प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद से लगातार पूरे देश में कांग्रेस के नेता प्रदर्शन कर रहे थे. विपक्ष का कहना है कि हिंसा को वे 16 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन इसके बाद भी अब तक पुलिस आरोपियों की पहचान तक नहीं कर सकी. यहां बता दें कि सभी मृतकों का पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Lakhimpur Khiri UP News :

अब शुरू होगी जांच

Lakhimpur Khiri UP News : बता दे हिंसा के बाद पुलिस ने माहौल को शांत करने के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया था. लेकिन गिरफ्तारी तो छोड़िए अब तक पुलिस ने किसी से इस मामले में पूछताछ तक नहीं की है. अब इस पूरे मामले में जब उत्तर प्रदेश पुलिस के एडिशनल डायरेक्टर जनरल प्रशांत कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब जांच शुरू होगी. हालांकि प्रशांत कुमार भी सीधे तौर पर केंद्रीय मंत्री के बेटे से जुड़े सवाल पर बचते हुए नजर आए.

इसे भी पढ़ें – दिवाली से पहले रेलवे कर्मचारियों को केन्द्र सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेगा 78 दिन के वेतन के बराबर बोनस

सामने आया एक विडियो

Lakhimpur Khiri UP News : बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कार तेज गति से आते हुए कुछ किसानों को रौंदता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो पर सवाल करने पर एडीजी ने बताया कि वीडियो को आधार मानकर जांच शुरू की जा सकती है और यह एक साक्ष्य से भी साबित हो सकता है. लेकिन वीडियो के आधार पर हम किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकते. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा.

इसे भी पढ़ें-Aryan Khan Drug Case : महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने NCB की कार्रवाई को बताया फर्जी, कहा- नहीं मिला कोई ड्रग्स..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Delhi के स्कूलों में सोमवार से लौटे की रौनक, डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट…
Delhi के स्कूलों में सोमवार से लौटे की रौनक, डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट…